MP में यादव CM बनने पर आई तेज प्रताप की प्रतिक्रिया, बोले- 'सम्मान मिलना अच्छा है'
MP में यादव CM बनने पर आई तेज प्रताप की प्रतिक्रिया, बोले- 'सम्मान मिलना अच्छा है'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने मोहन यादव को सीएम बना दिया है। इसको लेकर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है। एक तरफ जदयू ने इसकी आलोचना की तो वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव ने इसका स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि यादव भगवान कृष्ण के वंशज हैं तथा उन्हें सम्मान प्राप्त हो रहा है। बिहार में मोहन यादव के नाम पर सियासी हलचल है। राजद खेमे से कई प्रकार के बयान आ रहे हैं, मगर इन सबसे बेफिक्र तेज प्रताप यादव मध्यप्रदेश में मोहन यादव बनने से बेहद खुश हैं।  

दरअसल तेज प्रताप बुधवार देर शाम अचानक सोनपुर मेले में पहुंच गए थे। मेले के कार्यक्रमों में सम्मिलित होने के साथ तेज प्रताप अपने निराले अंदाज में सोनपुर मेला घूमते दिखाई दिए। मेले की भीड़ में तेजप्रताप ने आइसक्रीम खाई और मेले के सेल्फी पॉइन्ट पर फोटो खिंचवाया। जब उनसे भारतीय जनता पार्टी के यादव सीएम बनाने तथा यादव राजनीति को लेकर सवाल पूछा गया तो वह अपनी खुशी नहीं छिपा सके और बोलते दिखे कि यादव भगवान कृष्ण के वंशज हैं तथा उनको सम्मान मिलना अच्छा है। रिपोर्टर ने पूछा कि आप दिसंबर के महीने में आइसक्रीम का मजा ले रहे थे? इस पर उन्होंने जवाब दिया, "आप भी तो हम लोगों का मजा लेते हैं, तो हम आइसक्रीम का ले लिए मजा।"  

तत्पश्चात, उनसे पूछा, "यादव मुख्यमंत्री बना कर यादवों को साधने की रणनीति है भाजपा की?" इस सवाल के जवाब में तेज प्रताप ने कहा, "यादवों को प्रभु श्री कृष्ण से तुलना किया जाता है क्योंकि हम लोग उन्हीं के वंशज हैं। अब मान-सम्मान यादवों को मिल रहा है तो अच्छी बात है।" इससे पहले जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा था कि मोहन यादव के चेहरे का बिहार में भारतीय जनता पार्टी को कोई फायदा नहीं होगा। आगे उन्होंने कहा कि मोहन यादव ने माता सीता को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। उसे यदुवंशी नहीं भूलेंगे। जदयू प्रवक्ता ने दावा किया कि बिहार में आज भी लालू यादव बड़ा फैक्टर हैं। लालू यादव का अपना जनाधार है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का चाल-चरित्र और चेहरा अब सामने आ गया है। 

प्रधानमंत्री एक्सीलेंस कॉलेज से लेकर लाउडस्पीकर बैन तक..., CM बनते ही मोहन यादव ने लिए ये बड़े फैसले

'पूर्वोत्तर के लिए पीएम मोदी ने जितना किया, उतना किसी ने नहीं किया..', सर्बानंद सोनोवाल ने की तारीफ

सुशील कुमार मोदी ने बिहार सीएम नीतीश कुमार को बताया 'फ्यूज बल्ब'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -