इस दिन होगी अजय देवगन की 'भुज' रिलीज़, जानिए डेट
इस दिन होगी अजय देवगन की 'भुज' रिलीज़, जानिए डेट
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की अगली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ऐलान हो चुका है और इस के लिए अब सभी इंतज़ार कर रहे हैं.  इसी के साथ ये जानकारी सामने आई है कि ये फिल्म कैसी होगी और कब आएगी. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ कई  और कलाकार भी हैं जो इस फिल्म में जुड़े हैं. लेकिन हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है जिसे जानकर आप भी संतुष्टि हो जाएगी कि ये फिल्म जल्दी ही आने वाली है. आइये जानते हैं इसक डेट.

इसके पहले बता दें, अजय देवगन इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. इसी के साथ अब कई और कलाकार भी शामिल हो चुके हैं. अजय देवगन के साथ भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और राणा दगुबाती, एमी विर्क जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. इसी के साथ बता दें कि फिल्म कब रिलीज़ होने वाली है. बात दें, इसके लिए आपको अगले साल तक इंतज़ार करना होगा. फिल्म 14 अगस्त 2020 में रिलीज़ की जाएगी. 

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में असली यद्ध की कहानी को फिल्मी पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म में अजय देवगन स्कॉडन लीडर विजय कार्निक की भूमिका में नजर आएंगे. विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी. वहीं फिल्म में परिणीति चोपड़ा हिना पहमान की भूमिका निभाएंगी.  

 

Bhuj : अजय देगवन की इस फिल्म से जुड़े 5 और एक्टर्स, ये होंगे उनके रोल

अब इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर भूमिका में नज़र आने वाले हैं अजय देवगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -