Bhuj : अजय देगवन की इस फिल्म से जुड़े 5 और एक्टर्स, ये होंगे उनके रोल
Bhuj : अजय देगवन की इस फिल्म से जुड़े 5 और एक्टर्स, ये होंगे उनके रोल
Share:

अजय देवगन की अगली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ऐलान हुआ. इसी के साथ ये जानकारी सामने आई है कि ये फिल्म कैसी होगी और कब आएगी. बता दें, अजय देवगन इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. इसी के साथ अब कई और कलाकार भी शामिल हो चुके हैं और उनके ही बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अजय देवगन के साथ और कौन से कलाकार इसमें नज़र आने वाले हैं. 

आपको बता दें, परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म की पूरी कास्ट का ऐलान करते हुए एक ट्वीट किया है. अजय देवगन के साथ भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में परिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और राणा दगुबाती, एमी विर्क जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. स्टारकास्ट के साथ साथ फिल्म में सितारे किस भूमिका में नजर आएंगे इस बात का भी ऐलान हो गया है. यानि ये फिल्म एक मल्टिस्टारर फिल्म होने वाली है जैसा कि आजकल चला आ रहा है. आइये बता दें कौन किस रोल में नज़र आएंगे. 

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में असली यद्ध की कहानी को फिल्मी पर्दे पर दिखाया जाएगा. फिल्म में अजय देवगन स्कॉडन लीडर विजय कार्निक की भूमिका में नजर आएंगे. विजय कार्निक ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान भुज एयरबेस को चालू रखने की जिम्मेदारी निभाई थी. वहीं फिल्म में परिणीति चोपड़ा हिना पहमान की भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा भी सभी सितारों में किरदार का खुलासा हो गया है. अजय देवगन फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे और फिल्म पर्दे पर उन्हें इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में देखने के लिए फैंस खासे उत्सुक हैं.

आज इस समय रिलीज़ होगा पीएम मोदी की बायोपिक का ट्रेलर

इस एक्ट्रेस से बढ़ रही 'उरी' एक्टर की नज़दीकी, इसलिए हुआ ब्रेकअप!

कुछ इस तरह है दीपिका पादुकोण का होली प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -