भुवनेश्वर में सीएम आवास के पास नजर आया तेंदुआ, ढूढ़ने में जुटी टीम

पलासपल्ली : शहर के लोगों में उस वक्त दहशत फैल गयी, जब कुछ स्थानीय लोगों ने इलाके की एक दुकान में एक तेंदुए को घुसते देखने का दावा किया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शहर के हवाई अड्डे से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित यह इलाका मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के आवास के करीब है, जहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से भी इस बात की पुष्टि की गई है। 

यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

टीम ने शुरू किया सर्च अभियान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात तेंदुआ दीवार को फांदकर उस कारोबारी प्रतिष्ठान के परिसर में घुस गया। नगर मंडलीय वन अधिकारी ने बताया कि फुटेज से पुष्टि होने के बाद सोमवार को पलासपल्ली में 25 कर्मियों की एक टीम को भेजा गया। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने लोगों से शांत रहने और तेंदुए के दोबारा दिखने पर उसे परेशान न करने का अनुरोध किया है। तेंदुए को परेशान करने से वह हिंसक हो सकता है।

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

बैंगलोर में भी हुआ बड़ा हादसा 

जानकारी के लिए बता दें बंगलूरू के येलहंका एयरबेस में एयर शो से पहले एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां रिहर्सल के दौरान आसमान में दो विमान आपस में टकराकर क्रैश हो गए हैं। यह दोनों विमान सूर्य किरण एयरोबैटिक्स टीम के थे। सौभाग्य की बात यह रही कि पायलट विमान से सुरक्षित बाहर निकल गए। कल से यहां एयर शो शुरू होना है जो 24 फरवरी तक जारी रहेगा।

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -