VIdeo : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को मिला सरप्राइज, इस खास महिला ने लगाया गले
VIdeo : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को मिला सरप्राइज, इस खास महिला ने लगाया गले
Share:

भोजपुरी ​सिनेमाजगत की जानी मानी कलाकार रानी चटर्जी इन दिनों मनाली में अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मनाली से कई तस्वीरें भी शेयर की है. कुछ दिन पहले रानी चटर्जी ने अपनी एक तस्वीर शेयर करके यह लिखा कि वह मनाली में अपनी दोस्त अंजना सिंह को बहुत याद कर रही हैं और जल्द ही वह उनसे मिलने जाएंगी.

फिल्म 'राज महल' में नजर आएगी भोजपुरी की राजकुमारी आम्रपाली दुबे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसे में अंजना सिंह ही रानी चटर्जी से मनाली मिलने पहुंच गईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया विडियो शेयर किया है. इस विडियो में वह जिस होटल में रानी रुकी हुई हैं वहां दिखाई दे रही हैं. विडियो में अंजना सिंह कह रही हैं कि आज वह मनाली में रानी चटर्जी को सरप्राइज देने आई हैं.अंजना आगे कहती हुई नजर आ रही हैं, 'पता नहीं रानी अपने कमरे में होगी कि नहीं, कही शूट पर ना चली गई हो वरना मैं ही सरप्राइज हो जाऊंगी.' अब अंजना रानी से मिली या नहीं विडियो में देखें.

अक्षरा सिंह ने नजरों से फेका नजाकत का तीर, फैंस की हालत हुई खराब

अगर आपको नही पता तो बता दे कि रानी चटर्जी और अंजना सिंह की काफी अच्छी दोस्त हैं. दोनों ही अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और विडियो को शेयर करते रहते हैं. रानी चटर्जी और अंजना सिंह दोनों ही भोजपुरी सिनेमा का फेमस चेहरा हैं. रानी चटर्जी ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से की थी.वहीं दूसरी ओर अंजना सिंह ने 2012 में 'फौलाद' फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया. अंजना सिंह ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा टेलीविजन शो में भी काम किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

जानिए क्या था फिल्म दरबार का तीसरे दिन रिकॉर्ड...

इस साउथ एक्ट्रेस ने फिल्म दरबार को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही यह बात.....

एक बार फिर सोशल मीडिया का शिकार हुए अल्लू अर्जुन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -