जबरन लोगों से यह काम करवा रही थी फर्जी पुलिसकर्मी, हुई गिरफ्तार
जबरन लोगों से यह काम करवा रही थी फर्जी पुलिसकर्मी, हुई गिरफ्तार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक फर्जी लेडी पुलिस को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है फर्जी पुलिस बनकर लड़की लोगों को डराकर उनसे पैसे वसूलने का काम कर रही थी। जैसे ही इस बारे में पुलिस को जानकारी मिली वैसे ही छानबीन कर पुलिस ने नकली पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया।

इस मामले में स्थानीय लोगों ने पुलिस से मामले की शिकायत करते हुए कहा था कि, ''पिछले 10 दिनों से एक 22 साल की लड़की पुलिस की वर्दी पहनकर इलाके के लोगों को डरा-धमका रही है।'' इस खबर के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और मौके पर पहुंचकर नकली पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है फर्जी महिला पुलिसकर्मी सरकार के लॉकडाउन नियमों के नाम पर लोगों से पैसा वसूल रही थी।

वह हर दिन बाजार जल्दी बंद करवाने के नाम पर लोगों को डराकर उनसे पैसे ऐंठ रही थी। हालाँकि भोपाल में बाजार खोलने का समय सुबह 8 बजे से लेकर रात 11 बजे तक है, लेकिन फर्जी पुलिसकर्मी जल्दी बाजार बंद कराने की धमकी देती थी और उसके बदले में पैसे लेती थी। अंत में तंग आकर व्यापारियों ने पुलिस से इस मामले के बारे में शिकायत कर दी। शिकायत मिलते ही नकली पुलिस का पर्दाफाश हो गया। अब पुलिस फर्जी पुलिसकर्मी से पूछताछ कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इससे पहले वह कहां-कहां इस तरह से पैसे ऐंठकर लोगों को गुमराह कर चुकी है।

शहनाज गिल- और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आई चौकाने वाली खबर

जंगल में अचानक से लगी आग ने किया विनाशकारी रूप, 4 की हुई मौत

मणिपुर पहुंची ट्रेन तो लोगों ने राष्ट्रगान गाकर किया स्वागत, आज़ादी के बाद पहली बार हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -