जंगल में अचानक से लगी आग ने किया विनाशकारी रूप, 4 की हुई मौत
जंगल में अचानक से लगी आग ने किया विनाशकारी रूप, 4 की हुई मौत
Share:

साइप्रस : साइप्रस के पहाड़ी इलाके में करीब 24 घंटे से भीषण जंगल में लगी भीषण आग में चार लोगों की मौत हो गयी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रविवार की रिपोर्ट के अनुसार, वन विभाग के निदेशक चरलाम्बोस एलेक्जेंड्रो ने कहा कि साइप्रस के इतिहास में आग अब तक की सबसे भीषण आग है। अलेक्जेंड्रो ने कहा कि सैकड़ों दमकल कर्मियों और बिना रुके माल ढुलाई करने वाले विमानों के रात भर के प्रयासों के बाद आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने कहा कि वर्तमान में मध्य ट्रोडोस मासिफ की सबसे ऊंची चोटियों में से एक, माचिरास के घने देवदार के जंगल में आग को फैलने से रोकने के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित किया गया था।

इस बीच पुलिस ने कहा कि पीड़ित 25 से 30 वर्ष की आयु के चार मिस्र के नागरिक थे, जिन्हें ओडौ गांव में कृषि श्रमिकों के रूप में तैनात किया गया था। दो घंटे के भीतर कम से कम 55 वर्ग किमी के क्षेत्र में तेज हवाओं से तेज गति से चलने वाली आग ने बंदरगाह शहर लिमासोल के उत्तर-पूर्व में 10 पर्वतीय समुदायों को प्रभावित किया है।

दो घंटे के भीतर कम से कम 55 वर्ग किमी के क्षेत्र में तेज हवाओं से तेज गति से चलने वाली आग ने बंदरगाह शहर लिमासोल के उत्तर-पूर्व में 10 पर्वतीय समुदायों को प्रभावित किया है।

मणिपुर पहुंची ट्रेन तो लोगों ने राष्ट्रगान गाकर किया स्वागत, आज़ादी के बाद पहली बार हुआ ऐसा

अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट में 1500 करोड़ का घोटाला, 42 ठिकानों पर CBI के छापे

केरल के बाद अब मंगलुरु से सामने आया कुत्ते की हत्या का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -