शहनाज गिल- और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आई चौकाने वाली खबर
शहनाज गिल- और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आई चौकाने वाली खबर
Share:

'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी नजर आई थी और इस जोड़ी को लोगों ने बहुत प्यार भी दिया। आज भी इस जोड़ी को लोग प्यार देते हैं और पसंद करते हैं लेकिन अब इन दोनों के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि, ''शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में दरार आ चुकी है।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

जी हाँ, हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच इस समय कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और इस समय दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो चुकी है। इस जोड़ी के साथ जुड़े कुछ सूत्रों ने इस खबर पर पक्की मुहर लगा दी है। दोनों की जोड़ी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रिश्ता मुश्किल में है लेकिन अब तक इसकी साफ वजह सामने नहीं आ पाई है। हालाँकि इतना तय माना जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ जरूर गड़बड़ है।

वैसे यह खबर दोनों के फैंस के लिए हैरान-परेशां कर देने वाली है। बीते दिनों ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक एड खूब वायरल हुआ था और इस एड में इनकी जोड़ी को देख फैंस ने दोनों से शादी के बारे में सवाल किये थे। बीते दिनों भी दिए अपने इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल की तारीफों के पुल भी बांधे थे। सिद्धार्थ शुक्ला का कहना था कि शहनाज गिल काफी आगे जा रही हैं और उनमें कॉन्फिडेंस कूट-कूटकर भरा है। हालाँकि अब दोनों की जोड़ी को लेकर कई सवाल उठने लगे हैं।

मणिपुर पहुंची ट्रेन तो लोगों ने राष्ट्रगान गाकर किया स्वागत, आज़ादी के बाद पहली बार हुआ ऐसा

अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट में 1500 करोड़ का घोटाला, 42 ठिकानों पर CBI के छापे

केरल के बाद अब मंगलुरु से सामने आया कुत्ते की हत्या का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -