भोपाल में चौथी मंजिल से नीचे गिरी लिफ्ट, बड़ा हादसा होने से टला
भोपाल में चौथी मंजिल से नीचे गिरी लिफ्ट, बड़ा हादसा होने से टला
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी से चौथी मंजिल से लिफ्ट गिरने का मामला सामने आया है. शहर के कोलार इलाके में स्थित दानिश कुंज के पास बनी विधान एलीना सोसायटी के ए ब्लॉक में शुक्रवार- शनिवार की दरमियानी रात करीब एक बजे चौथी मंजिला से एक लिफ्ट निचे गिर गई. हालांकि घटना के वक्त उसमें एक किशोर समेत छह लोग सवार थे. गनीमत रही कि गिरते वक्त लिफ्ट के नीचे लगी स्प्रिंग टूट जाने के वजह से रिवर्स नहीं मारा, इससे बड़ा हादसा होने से बच गया. लेकिन एक व्यक्ति को कमर में अंदरूनी चोट आई है. इस घटना के बारें में रहवासियों ने बताया कि सालभर में यह दूसरी बार लिफ्ट गिरी है. लिफ्ट में सुरक्षा के कोई उपाय नहीं रखे गए है. 

मिली जानकारी के मुताबिक विधान एलीना सोसायटी के तीसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में विक्रम सिंह चंदेल (38) अपने परिवार के साथ रहते हैं. वह यूको बैंक में सीनियर मैनेजर है. इस बारें में उन्होंने बताया कि शुक्रवार को उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए उनके मामा ससुर के साथ उनके अन्य करीबी रिश्तेदार घर आए हुए थे. जहां से रात एक बजे वह घर जा रहे थे. उन्होंने फ्लैट से नीचे आने के लिए लिफ्ट का बटन दबाया तो लिफ्ट आई, उसमें मामा जय सिंह, दो सालिया, पत्नी और दो साले सवार हो गए.  

इसके बाद लिफ्ट पहले चौथी मंजिल पर गई, वहां से अचानक सीधे जमीन पर आकर गिर पड़ी. वह तो अच्छा हुआ कि लिफ्ट के नीचे लगी स्प्रिंग टूट गई. लेकिन उसने रिवर्स नहीं मारा, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. इस हादसे में उनके मामा ससुर जयकुमार को कमर में अंदरूनी चोट लगी है. इस घटना के बाद से कॉलोनी की देखभाल करने वालों के जरिए बिल्डर शंकर बच्चनी को सूचना दी गई, लेकिन उन्होंने इस बात पर कोई ध्यान नहीं दिया.

मालवा-निमाड़ में कोरोना का कहर, शाजापुर में मिले चार नए संक्रमित

आंध्र प्रदेश में बड़ा हादसा, फैक्ट्री में गैस लीक होने से एक कर्मचारी की मौत, तीन घायल

यहां पर अमोनिया गैस का हुआ रिसाव, जानें मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -