आतंकी हमले के बाद भोपाल में भी हाई अलर्ट, ट्रेन की ली तलाशी
आतंकी हमले के बाद भोपाल में भी हाई अलर्ट, ट्रेन की ली तलाशी
Share:

भोपाल। पंजाब के पठानकोट में सेना के एयरफोर्स स्टेशन पर शनिवार तड़के तकरीबन 3 बजे आतंकवादियों ने हमला कर दिया. आतंकियों और सेना के बीच चली मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को मार गिराया गया है. साथ ही एयरफोर्स का एक कमांडो और सेना के दो जवान शहीद हो गए है. आतंकियों और सेना के बीच चली मुठभेड़ अभी तक समाप्त नही हुई है तथा सेना के द्वारा आतंकियों को मारने का सर्च अभियान ऑपरेशन अभी भी चल रहा है. तथा इस आतंकी हमले के बाद भारत के अन्य राज्यों में भी सुरक्षा के लिहाज से हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है.

इस बाबत भोपाल पुलिस मुख्‍यालय ने इस संबंध में अपना एक आदेश जारी करते हुए भोपाल के सभी सार्वजनिक स्‍थानों पर अपनी चौकसी बढ़ा दी है. पुलिस ने भोपाल में हवाईअड्डे के साथ-साथ ही यहां के रेलवे स्टेशन व बस स्‍टैंडों पर अपनी चौकसी को और भी बढ़ा दिया गया है। इस दौरान  वाहनों की भी सघनता से जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक देश में इस तरह के किसी भी हमले की स्थिति में ऐहतियातन इस तरह के कदम उठाए जाते हैं।

इसके साथ-साथ पुलिस ने भोपाल के धार्मिक स्‍थलों पर भी अपनी सुरक्षा व्‍यवस्‍था को बढ़ा दिया है। मध्यप्रदेश के उज्जैन में इंदौर आ रही मालवा एक्‍सप्रेस को जिला मुख्‍यालय के समीप पिंगलेश्‍वर स्‍टेशन पर रोक कर सुरक्षा अधिकारियो ने ट्रेन की सघनता से तलाशी ली.   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -