पिता की गोद में खेल रहा था मासूम, उछला और जा गिरा बालकनी से नीचे
पिता की गोद में खेल रहा था मासूम, उछला और जा गिरा बालकनी से नीचे
Share:

हाल ही में एक हादसे की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. यह मामला भोपाल का है. जहाँ शहर के कंटेनमेंट जोन में शामिल बाग फरहत अफजा में घर की बालकनी से करीब 12 फीट नीचे गिरे 4 महीने के मासूम यासिर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त मासूम अपने पिता खलील की गोद में मस्ती कर रहा था और इस हादसे के बाद बच्चे के माता-पिता के आंसू थम नहीं रहे हैं. खबरों के मुताबिक ऐशबाग पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

आप सभी को बता दें कि पूरी जानकारी के मुताबिक खलील खान सब्जी व्यापारी हैं और वह काम पर जाने से पहले सुबह साढ़े सात बजे अपने 4 महीने के इकलौते बेटे यासिर को गोद में लेकिन घर की पहली मंजिल की बालकनी में खिला रहे थे. वहीं बच्चे ने पिता के सीने पर पैर अड़ाकर जोर लगाया, जिससे पिता के हाथों की पकड़ ढीली हो गई और बच्चा उछलकर बालकनी से 12 फीट नीचे जा गिरा. वहीं जब वह दौड़कर नीचे उतरे तो खलील ने खून से लथपथ बेटे को एक कपड़े में लपेटा और हमीदिया अस्पताल पहुंचे.

उसके बाद कुछ घंटे चले इलाज के बाद मासूम ने दम तोड़ दिया. इस मामले में खलील खान से इस बारे में पूछा गया तो वह उसकी तस्वीर को चूमते हुए कहते हैं कि 'न जाने क्यों मैं तुम्हें लेकर बालकनी में गया था. मेरा तो सब कुछ खत्म हो गया.' इस मामले में एसआई नीलेश पटले ने बताया कि 'करीब दो साल पहले खलील का निकाह हुआ था.' इसी के साथ खलील ने पुलिस को बताया कि हादसे के समय उन्होंने बच्चे को एक हाथ से पकड़ा था, लेकिन बच्चा इतना तेजी से मचला कि उनकी पकड़ ढीली हो गई और वह नीचे जा गिरा.

फिल्मों के डॉयलाग बोलते हुए बेटे ने काटा पिता का गुप्तांग और कर दी हत्या

ऑनलाइन लूडो में पत्नी ने दे दी पति को मात तो गुस्से में आकर तोड़ी रीढ़ की हड्डी

लॉक डाउन में बेच रहा था अवैध शराब, राजस्थान पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -