इंडस्ट्री छोड़ साध्वी बन गई ये मशहूर अभिनेत्री, इस एक्टर को बताया जिम्मेदार!
इंडस्ट्री छोड़ साध्वी बन गई ये मशहूर अभिनेत्री, इस एक्टर को बताया जिम्मेदार!
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली आकांक्षा दुबे ने नए पिक्चर्स लोगों को हैरान कर रहे हैं। जी दरअसल नए फोटोज में वह भगवा या यूँ कह लीजिये कि नारंगी टॉप और वाइट कलर के लॉन्ग स्कर्ट में दिख रही हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने बालों के जूड़े को रुद्राक्ष की माला से बांध रखा है और इसे देख लोग उन्हें साध्वी कह रहे हैं। आप देख सकते हैं नयी तस्वीरों में गले में रुद्राक्ष की माला पहने हुए भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेस एकदम साध्वी के अवतार में दिख रही हैं।

जी हाँ, कान के कुंडल और चेहरे की मंद मुस्कान उनके रूप की शोभा बढ़ा रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि ये पवन सिंह के ‘बोल बम’ सॉन्ग के शूटिंग के दौरान की हैं। जी हाँ और इसी गाने में वे एक साध्वी के वेशभूषा में नजर आ रही हैं। यानी असल जिंदगी में वह साध्वी नहीं बनी है। हालाँकि जो भी हो आकांक्षा इन तस्वीरों में काफी जच रही हैं। वहीं फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। आप सभी को पता हो कि एक्ट्रेस पहले भी पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं।

जी हाँ, आप सभी ने दोनों स्टार को ‘करवटिया’, ‘सटा के पईसा’ में साथ देखा होगा और इन गानों को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा दोनों एक फिल्म में भी साथ नजर आने वाले है जिसके कुछ हिस्से की शूटिंग हो चुकी है और कुछ की बाकी है।

वाणी को भीड़ से बचाते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो देख खुश हो गए लोग

अनिल कपूर संग काम करने पर बेहद नर्वस थे मनीष, बताया अनुभव

लिट्टी-चोखा बनाते नजर आया ये मशहूर अभिनेता, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -