अनिल कपूर संग काम करने पर बेहद नर्वस थे मनीष, बताया अनुभव
अनिल कपूर संग काम करने पर बेहद नर्वस थे मनीष, बताया अनुभव
Share:

‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) एक बेहतरीन फिल्म है जो 24 जून को सिनेमाघरों मे रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) के संग मनीष पॉल (Maniesh Paul ) और प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) भी देखे गए। इस फिल्म में मनीष पॉल ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को खुश कर दिया था। जी हाँ और दर्शकों ने जमकर उनकी खूब तारीफ की। जी दरअसल फिल्म के रिलीज होने के बाद अब मनीष पॉल ने वरुण धवन और अनिल कपूर संग पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर बातें की।

इसी के साथ ही खुलासा किया कि वह अनिल के संग काम करते बेहद नर्वस थे जबकि वरुण के साथ उन्होंने खूब मस्ती किया। एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए मनीष ने कहा, “मैं अनिल कपूर जैसे दिग्गज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर थोड़ा नवर्स था। मैंने उनके साथ पहले एक शो होस्ट किया था, लेकिन एक फिल्म में उनके साथ काम करना उस सीन से एकदम अलग माजरा रहा।”

इसी के साथ वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर पर मनीष पॉल ने कहा, 'वरुण के साथ मेरा अनुभव बेहद शानदार रहा है। सेट पर हमने अच्छा टाइम स्पेंड किया। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वरुण इतने डाउन-टू-अर्थ और चिल्ड-आउट व्यक्ति हैं। उन्हें कभी ये फील नहीं होने दिया कि मैंने बड़ी फिल्में की हैं, मैं यह नहीं करूंगा या ऐसा करने का प्रयास करें। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा मस्ती करते हैं और वह जो करते हैं उसमें वाकई में एन्जॉय करते हैं। इसके साथ ही वह सुनिश्चित करते हैं इसका प्रोडक्शन हमेशा शानदार हो।'

लिट्टी-चोखा बनाते नजर आया ये मशहूर अभिनेता, वीडियो वायरल

रणबीर कपूर ने शमशेरा पर अपने रोल के बारे में कह दी यह बड़ी बात

अपने डांसिंग स्किल्स को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कह दी यह बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -