लिट्टी-चोखा बनाते नजर आया ये मशहूर अभिनेता, वीडियो वायरल
लिट्टी-चोखा बनाते नजर आया ये मशहूर अभिनेता, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाले मशहूर कलाकार पंकज त्रिपाठी आजकल गाँव में हैं। वह इन दिनों मुंबई की भागदौड़ से दूर अपने गांव में सुकून से जीवन बिता रहे हैं। पंकज पिछले कुछ दिनों से अपने गांव पहुंचे हुए हैं, जहां पर वो धमाल मचा रहे हैं। वहीं उनके आने वाले वीडियो औऱ फोटो को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि ये कोई सुपरस्टार हैं। जी दरअसल कई सुपरहिट फिल्मों सहित वेब सीरीज में काम कर चुके पंकज ने बताया कि शहर के भागमभाग के निकलकर वो अपने गांव आये हैं।

यहां सुकून मिलता है। आप देख सकते हैं एक्टर के कुछ वीडियो औऱ तस्वीरें भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों बिहार के गोपालगंज में स्थित अपने पैतृक गांव में छुटियां मनाने पहुंचे हैं। अब उसी जगह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्टर अपने परिवार के साथ लिट्टी-चोखा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। पंकज पिछले तीन दिनों से अपने गांव में हैं। यहां उन्होंने अपने परिवार और गांव के लोगों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

आपको पता हो बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी गोपालगंज जिले के बरौली प्रखंड के बेलसंड गांव के रहने वाले हैं और उन्हें अपने घर औऱ लोगों से कितना प्यार है आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं। जी दरअसल पिछले कुछ दिनों से एक्टर यहीं पर हैं और स्टारडम को भूलकर एन्जॉय कर रहे हैं।

अपने डांसिंग स्किल्स को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कह दी यह बड़ी बात

इस तरह सलमान खान को धमकाने की थी प्लानिंग, हुआ बड़ा खुलासा

इंदिरा गांधी बनी नजर आईं कंगना रनौत, इमरजेंसी का फर्स्ट लुक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -