काफी खुश नजर आई गुंजन पंत, इस भोजपुरी फिल्म की डबिंग की खत्म
काफी खुश नजर आई गुंजन पंत, इस भोजपुरी फिल्म की डबिंग की खत्म
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकारा गुंजन पंत ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘चल जी लें’ की डबिंग कंप्‍लीट कर ली है. इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनिल काबरा है और डायरेक्‍टर रितेश ठाकुर हैं. भरपूर इमोशन से लबरेज इस फिल्‍म की कहानी बहुत प्‍यारी है. पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा होने के बाद यह फिल्‍म जल्‍द ही सिनेमाघरों में होगी. ये कहना है खुद अभिनेत्री गुंजन पंत का. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘चल जी लें’ बेहद सकारात्‍मक है। इस फिल्‍म को देख लोगों की जिंदगी में खुशहाली आयेगी.

साउथ मूवी RED का टीज़र आया सामने

इस फिल्म को लेकर गुंजन ने कहा कि फिल्‍म ‘चल जी लें’ हर शख्‍स को प्रभावित करने वाली फिल्‍म है. इसमें प्‍यार – मोहब्‍बत के अलावा जीवन जीने के मायने काफी मनोरंजक तरीके से प्रदर्शित किया गया. फिल्‍म में मेरा किरदार बेहद स्‍ट्रांग है. जिस तरह मुझे भोजपुरी के दर्शकों ने अब तक प्यार और दुलार दिया है, मुझे यकीन है कि मेरी इस फिल्‍म को देखने के बाद उनका प्‍यार और आशीर्वाद दुगना हो जायेगा. फिल्‍म का हर किरदार खास है. फिल्‍म में गाने कर्णप्रिय हैं. संवाद बातचीत करने जैसा है. फिल्‍म का ट्रीटमेंट बेहद सधा हुआ, जो फिल्‍म की खूबसूरती में चार चांद लगाता है. यही वजह है कि यह फिल्‍म दर्शकों को खूब भाने वाली है.

सरिलरु नीकेवरु" बनी सुपरस्टार के कैरियर की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्‍म के प्रोड्यूसर अनिल काबरा ने भी गुंजन पंत की जमकर तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि गुंजन इंडस्‍ट्री की उन अभिनेत्रियों में आती हैं, जो मेहनत करने से पीछे नहीं हटती. वे सेट पर बेहद सहज और सरल रहती हैं. सेटपर उनका अप्रोच अपने किरदार को पूरी तरह से जीने का होता है. यह एक एक्‍टर के लिए बड़ी बात है.

भोजपुरी फिल्‍म ‘हत्यारा’ की इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

केसीसी दो दिवसीय टूर्नामेंट का ज़ी कन्नड़ पर हुआ टेलीकास्ट

दुर्घटना के मामले में भावुक हुए साउथ मूवी निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -