साउथ मूवी RED का टीज़र आया सामने
साउथ मूवी RED का टीज़र आया सामने
Share:

टॉलीवुड और साउथ मूवी के जाने माने निर्देशक किशोर तिरुमाला को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं Ram Pothineni निश्चित रूप से तमिल भाषा की थ्रिलर dam थाडम ’के तेलुगु रीमेक में फोकस कर रहे है. 'RED' शीर्षक से इसका टीजर आउट हो गया है. दो भूमिकाएं निभाते हुए, आदित्य और सिद्धार्थ, 'ISmart Shankar' अभिनेता फिल्म में एक मुश्किल स्थिति में हैं. उनकी 'Nenu Shailaja' और 'Woonadi ok zindgi' के निर्देशक किशोर तिरुमाला उनके हाथ में कुछ नया करने की कोशिश करते हैं.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यदि 'alla vaikunthaparamulu 'और hari चित्रलहरी’ अभिनेत्री निवेथा पेथुराज एक पुलिस अफसर हैं, तो मालविका शर्मा की रोमांटिक भूमिका है. अगर नासिर जज हैं और संपत राज पुलिस वाले हैं, तो सथ्या और पोसानी कृष्णा मुरली की हल्की भूमिकाएँ हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेलोडी ब्रह्मा मणि शर्मा के बीजीएम, हम आशा करते हैं, शीर्ष पायदान पर रहेंगे. सिनेमेटोग्राफी समीर रेड्डी की है, जो एक और तकनीशियन है जो संभवतः फिल्म को अगले स्तर तक ले जा सकता है. थ्रिलर 9 अप्रैल 2020 को स्क्रीन पर हिट होने वाली है.

कम बजट में 'द्रौपदी' का सन्देश पहुंच रहा दर्शको तक

कन्नी मादम : सम्मान की जंग की गाथा

पृथ्वीराज के इस नए अवतार को देख नहीं हटेंगी नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -