इस हरियाणवी गाने के भोजपुरी वर्जन ने मचाया धमाल, कुछ ही समय में वीडियो को मिलें लाखों व्यूज
इस हरियाणवी गाने के भोजपुरी वर्जन ने मचाया धमाल, कुछ ही समय में वीडियो को मिलें लाखों व्यूज
Share:

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में वर्तमान की सबसे बड़ी स्टार गायिका मानी जाने वाली अंतरा सिंह प्रियंका का एक सांग यू-ट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इस सांग की विशेष बात ये है कि इससे पूर्व इसका हरयाणवी वर्जन बहुत सुर्खियां बटोर चुका है। तहलका मचा चुके हरियाणवी सांग का नाम है '52 गज का दामन'। तथा अब इसका भोजपुरी वर्जन 'पटना के घाघरा 52 गज के' धमाल मचा रहा है।

वही यूं तो अंतरा सिंह प्रियंका बहुत कम ही म्यूजिक वीडियो में दिखाई देती हैं किन्तु इस सांग के वीडियो को उन्हीं पर फिल्माया गया है तथा इसमें उनके अतिरिक्त किसी दूसरे गायक की आवाज नहीं है। अकसर उनके सांग खेसारी लाल यादव एवं रितेश पांडे के साथ सुनने को मिलते रहे हैं। इस वीडियो में अंतरा सिंह प्रियंका की ड्रेस भी बहुत कमाल की नजर आ रही है। उनकी ड्रेस हरियाणा की महिलाओं की ड्रेस से मिलती जुलती है। इस सांग में उनके डांस को भी बहुत लाइक किया जा रहा है। उनके इस वीडियो को 26 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

आपको बता दें कि इस सांग के हरियाणवी वर्जन को फैंस ने बहुत पसंद किया है। यही वजह है कि उसे अभी तक 51 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। खबर लिखे जाने तक उसे सिर्फ 4 माहों में यू-ट्यूब पर 518,448,865 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इस सांग को हरियाणवी स्टार प्रांजल दहिया पर फिल्माया गया है। इसे रेणुका पंवार ने गाया है तथा मुकेश जाजी ने इसे लिखा है।

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर छाया मास्टर का खुमार, ओपनिंग वीकेंड के आंकड़े कर देंगे आपको हैरान

प्रभास की इस जबरदस्त फिल्म पर छाया नक्सली संकट का साया, 'बाहुबली' स्टार की बड़ी मुश्किलें

प्रभास की मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष के सेट पर लगी भयंकर आग, हुआ भारी नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -