प्रभास की मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष के सेट पर लगी भयंकर आग, हुआ भारी नुकसान

दक्षिण अभिनेता प्रभास तथा तान्हाजी फेम डायरेक्टर ओम राउत की मचअवेटेड मूवी आदिपुरुष की शूटिंग आज ही मुंबई में आरम्भ हुई है। लेकिन इसके साथ ही यहां से एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रभास स्टारर इस मेगा बजट मूवी की शूटिंग के सेट पर खतरनाक आग लगी है। जिसकी फोटोज इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। इस मूवी से संबंधित हमारे करीबी सूत्र ने ये सुचना दी है। 

सूत्र ने बताया है शूटिंग आरम्भ होने के कुछ ही घंटों पश्चात् यहां खतरनाक आग लगी जिससे प्रोडक्शन के हिसाब से खासी हानि हुई है। हालांकि बताया गया है कि डायरेक्टर ओम राउत एवं फिल्म की टीम सुरक्षित हैं तथा किसी प्रकार के जानमान की हानि नहीं हुई है। लेकिन फिल्म की शूटिंग के लिए लगाया गया ग्रीन क्रोमा पूरी प्रकार से नष्ट हो चुका है। जो मेकर्स के लिए एक बड़ा नुकसान है। इस घटना की खबर रफ्तार से सोशल मीडिया पर भी फैलने लगी है। जहां से मौके की ताजा फोटोज सामने आ रही हैं। 

वही सोशल मीडिया पर शूटिंग सेट से सामने आ रहीं फोटोज तथा वीडियोज में आग की भयावहता स्पष्ट नजर आ रही हैं। आग लगने के पश्चात् मौके पर दो-तीन दमकल वाहन आग पर काबू पाते हुए भी नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल होती आदिपुरुष के सेट पर लगी इस आग की फोटोज और वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। बता दें कि आज ही फिल्म मेकर-डायरेक्टर ओम राउत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ऐलान करते हुए प्रशंसकों को इस मेगा बजट फिल्म की शूटिंग आरम्भ होने की जानकारी दी थी।

प्रधानमंत्री मोदी इस दिन करेंगे 'चौरी चौरा' शताब्दी समारोह का उद्घाटन

सियान बैनर्जी ने इस एक्ट्रेस के साथ शुरू की शूटिंग

ये तीन बंगाली फिल्में थियेटर रिलीज़ के लिए है तैयार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -