प्रभास की इस जबरदस्त फिल्म पर छाया नक्सली संकट का साया, 'बाहुबली' स्टार की बड़ी मुश्किलें

दक्षिण अभिनेता प्रभास स्टारर केजीएफ 2 फेम डायरेक्टर प्रशांत नील की आगामी फिल्म सलार इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। इस मूवी में हाल ही में एक्ट्रेस श्रुति हासन की एंट्री हुई है। 'क्रैक' स्टार श्रुति हासन इस मूवी में ‘साहो’ एक्टर संग रोमांटिक किरदार में नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों ही इस फिल्म की शूटिंग सेट से कुछ फोटोज वायरल हुईं थी। इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर खासा बज बनाया था। 

वही अब इस मूवी को लेकर एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स हैं कि प्रभास स्टारर सलार पर नक्सली खतरा छाया हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दरअसल, केजीएफ 2 फेम डायरेक्टर प्रशांत नील की इस फिल्म के लिए मेकर्स ने खुले कोलमाइन्स को शूटिंग के चुना था। पहले निर्माता कोलार गोल्ड फील्ड्स को चुना था। लेकिन बाद में निर्माताओं ने शूटिंग के लिए गोदावरीखानी कोल माइन्स का चुनाव किया तथा यहीं महत्वपूर्ण सीन्स को फिल्माने का निर्णय किया। 

लेकिन ये स्थान नक्सलियों के प्रकोप से आतंकित है। जिसके कारण टीम संकट में हैं। यहां अवैध तौर पर कोयला निकालने के आपराधिक मामले होते रहते हैं। इसीलिए यहां शूटिंग करना बहुत खतरे का काम था। वही ऐसे में बाहुबली अभिनेता ने गोदावरीखानी कोयला खदानों के इलाके में शूटिंग आरम्भ करने से ठीक पहले रामागुंडम के पुलिस कमिश्नर वी सत्यनारायण से भेंट की थी। पुलिस से मिली सलार की टीम को सिक्योरिटी के आश्वासन के पश्चात् ही यहां शूटिंग आरम्भ की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी प्रभास एवं श्रुति हासन स्टारर इस मूवी की शूटिंग तकरीबन 40 पुलिसकर्मियों की शख्त निगरानी में की जा रही है। 

प्रभास की मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष के सेट पर लगी भयंकर आग, हुआ भारी नुकसान

प्रधानमंत्री मोदी इस दिन करेंगे 'चौरी चौरा' शताब्दी समारोह का उद्घाटन

सियान बैनर्जी ने इस एक्ट्रेस के साथ शुरू की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -