अल्लू अर्जुन की एक्शन थ्रिलर मूवी पुष्पा का अगला भाग 2022 में होगा रिलीज़
अल्लू अर्जुन की एक्शन थ्रिलर मूवी पुष्पा का अगला भाग 2022 में होगा रिलीज़
Share:

अल्लू अर्जुन की अखिल भारतीय फिल्म पुष्पा को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। मेकर्स पहले से ही इसके सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं। मैथरी मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने खुलासा किया कि फिल्म अब दो भागों में रिलीज होगी। दूसरा भाग 2022 में रिलीज़ किया जाएगा। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ अभिनीत राष्ट्रीय क्रश रश्मिका मंदाना हैं। दोनों पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक ने फैंस के बीच तहलका मचा दिया था.

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के निर्देशक सुकुमार और संगीत उस्ताद देवी श्री प्रसाद के साथ पुनर्मिलन को चिह्नित करती है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है और कुछ ही सीन फिल्माए जाने बाकी हैं। सूत्रों के अनुसार, फिल्म के दोनों हिस्सों का बजट 250-270 करोड़ रुपये है। फिल्म के बारे में बात करते हुए पुष्पा आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की चोरी के इर्द-गिर्द घूमती है। पुष्पा का पहला भाग 13 अगस्त, 2021 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

निर्माताओं ने इसकी कहानी की विशाल अवधि के कारण फिल्म को दो भागों में विभाजित करने का निर्णय लिया। निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने एक संयुक्त बयान में कहा, "कहानी और पात्रों ने अपने जीवन पर कब्जा कर लिया और एक अवधि तक बढ़ गई जिससे फिल्म को दो भागों में रिलीज करने की आवश्यकता हुई। हमने जो उत्साह देखा ' पुष्पा राज का परिचय 'अभूतपूर्व था और हम फिल्म को एक डुओलॉजी के रूप में रिलीज करके इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए दृढ़ हैं।

केरल में रविवार से लॉक डाउन में बढ़ सकती है सख्ती

पुलिस अधिकारी के इस कार्य ने जीता जनता का दिल, सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रही तस्वीर

थाला अजित ने बढ़ाया कोरोना मरीजों के लिए मदद का साथ, सीएम राहत कोष में दान की इतने रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -