सपना के इस गाने ने मचाया भारी धमाल, वीडियो देख झूमे फैंस
सपना के इस गाने ने मचाया भारी धमाल, वीडियो देख झूमे फैंस
Share:

हरियाणा की जाने मानी मशहूर डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के कई सांग्स ऐसे हैं जिन पर लोग आज भी फिदा हैं। सपना के सांग्स की बात करें तो उनके कई सांग ऐसें हैं जो वर्षों पहले रिलीज हुए थे मगर आज भी वो शादी तथा बाकी कार्यक्रमों की रौनक बने हुए हैं। इन्हीं कुछ गानों में सम्मिलित हैं सपना का गाना तेरी आंखा को यो काजल और गजबन।

हालांकि, ये सूचि यहीं समाप्त नहीं होती। सपना चौधरी का एक और गाना इन दिनों लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस सांग को बहुत सुन रहे हैं। उनके इस गाने का नाम है जेवड़ी। इस सांग में सपना बहुत सुन्दर लग रही हैं। उन्होंने हरियाणवी सलवार कमीज पहनी हुई है तथा एक लंबी चोटी भी बनाई है।

वही गाने में उनके साथ मोहित जांगरा हैं। गाने में आवाज  सोमवीर कथुरवाल ने दी है। गाने पर अब तक 14 लाख (1,405,966) से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। बता दें कि इसी वर्ष मार्च महीने में इसे रिलीज किया गया था। साथ ही गाने में बताया गया है कि मोहित जांगरा सपना को मनाने में लगे रहते हैं। केवल सपना ही नहीं मोहित जांगरा भी काफी स्मॉर्ट लग रहे हैं। दोनों की कैमेस्ट्री भी देखने लायक है। डांस की बात की जाए तो सपना तो डांसिंग क्वीन हैं ही, मोहित ने भी इसमें उनका पूरा साथ जबरदस्त तरीके से दिया है।

ससुराल में गौहर खान ने मनाया ईद का जश्न

अल्लू अर्जुन की एक्शन थ्रिलर मूवी पुष्पा का अगला भाग 2022 में होगा रिलीज़

थाला अजित ने बढ़ाया कोरोना मरीजों के लिए मदद का साथ, सीएम राहत कोष में दान की इतने रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -