भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान, बोले- 'मैं वादा पूरा करने के लिए लडूँगा'
भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान, बोले- 'मैं वादा पूरा करने के लिए लडूँगा'
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर एक्टर और गायक पवन सिंह ने बुधवार को लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी घोषणा की। उन्होंने कहा कि वो लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। वहीं, आज उन्होंने स्वयं लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया। इसकी खबर पवन सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। पवन सिंह ने एक्स (X) पर कहा, ‘मैं अपने समाज, जनता, जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी।’

वही इससे पहले पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। बता दें कि भाजपा ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से चुनावी मैदान में उतारा था मगर तब उन्होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। इस के चलते उन्होंने निजी वजहों का हवाला दिया था। बता दें कि भाजपा ने अपनी पहली सूची में 195 उम्मीदवारों की घोषणा की थी, जिसमें पवन सिंह का भी नाम सम्मिलित था।

उन्होंने कहा था, ‘भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया मगर किसी वजह से वश मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।’ आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना के पश्चात् पवन सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। मुलाकात के पश्चात् पवन सिंह ने कहा था कि जो भी होगा, अच्छा होगा। बता दें कि आसनसोल सीट से वर्तमान में TMC के शत्रुघ्न सिन्हा सांसद हैं।

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूचीं, यहाँ देंखे

हरियाणा में टूटा बीजेपी और जेजेपी गठबंधन, मची सियासी हलचल

तेलंगाना को पीएम ने दी 56000 करोड़ की सौगात, बोले- पूरा देश कह रहा मैं मोदी का परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -