तेलंगाना को पीएम ने दी 56000 करोड़ की सौगात, बोले- पूरा देश कह रहा मैं मोदी का परिवार
तेलंगाना को पीएम ने दी 56000 करोड़ की सौगात, बोले- पूरा देश कह रहा मैं मोदी का परिवार
Share:

हैदराबाद: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार को कहा कि इस साल लोकसभा चुनाव से पहले उनका नया नारा है "आप मोदी के हैं और मोदी आपका है"। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश एक स्वर में कह रहा है, ''मैं मोदी का परिवार हूं।''  उन्होंने यह टिप्पणी तेलंगाना के आदिलाबाद में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए की।

प्रधानमंत्री ने कहा कि, "मेरा जीवन एक खुली किताब है। मैंने बचपन में यह सपना लेकर अपना घर छोड़ दिया था कि मैं देशवासियों के लिए जीऊंगा। मेरा कोई निजी सपना नहीं है, लेकिन आपके सपने ही मेरा संकल्प होंगे।"  उन्होंने यह भी कहा कि 'देश के करोड़ों लोग मुझे अपना मानते हैं, अपने परिवार का सदस्य मानते हैं। मैं देश के 140 करोड़ लोगों से कहता हूं कि ये मेरा परिवार है। जिनका कोई नहीं वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका हैं।" 

बता दें कि दक्षिण भारत की उनकी दो दिवसीय यात्रा का पहला पड़ाव तेलंगाना है। सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के अलावा, प्रधान मंत्री ने 56,000 करोड़ रुपये से अधिक की 30 से अधिक विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया। रैली को अपने संबोधन में मोदी ने यह भी कहा कि बीजेपी पूरे देश में तेजी से विकास का 'त्योहार' मना रही है। 

उन्होंने कहा कि, "पिछले 15 दिनों में, कई विकास परियोजनाएं और योजनाएं शुरू हुई हैं। हम आत्मनिर्भर भारत से विकसित भारत की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा, ''चुनाव महत्वपूर्ण नहीं है, बल्कि विकास महत्वपूर्ण है।'' भाजपा देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। इसीलिए, तेलंगाना के लोग भी कह रहे हैं, 'अबकी बार, 400 पार'।' प्रधान मंत्री ने आगे कहा कि "भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण" में शामिल विपक्षी दल इंडिया के नेता अब चिंतित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि, "जब मैं उनकी वंशवाद की राजनीति पर सवाल उठाता हूं, तो वे कहने लगते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। वंशवादी पार्टियों के चेहरे भले ही अलग-अलग हों, लेकिन उनका चरित्र एक ही है - झूठ और लूट।"

'ये अभिव्यक्ति की आज़ादी का दुरूपयोग..', सनातन धर्म को लेकर स्टालिन के बयान पर भड़का सुप्रीम कोर्ट

सीएम रेवंत रेड्डी ने पीएम मोदी को कहा बड़ा भाई, तेलंगाना के विकास के लिए माँगा सहयोग

रतलाम लोकसभा सीट : कांग्रेस और भाजपा के बीच होगी कांटे की टक्कर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -