एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म इस दिन होंगी रिलीज

Aug 30 2018 07:05 PM
एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म इस दिन होंगी रिलीज

भोजपुरी एक्शन स्टार प्रमोद प्रेमी की आने वाली फिल्म ‘मुन्ना मवाली’ जो पिछले कई दिनों से चर्चा में है. इस फिल्‍म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब ख़त्म होने को हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फिल्म 7 सितंबर को बिहार में रिलीज हो रही है. 'मुन्‍ना मवाली’ को लेकर न सिर्फ दर्शकों के बीच उत्‍सुकता है, बल्कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री को भी इसका बेसब्री से इंतजार है. बेटे दिनों यू-ट्यूब पर जारी ‘मुन्‍ना मवाली’ के ट्रेलर को अब तक दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं. जबकि फिल्‍म के गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं. 

साजिशों के चलते निरहुआ और आम्रपाली ने चोरी-छिपे कर ली शादी

फिल्‍म प्रोड्यसर पप्‍पू पांडेय का कहना है कि ‘मुन्‍ना मवाली’ पूरी तरह से रोमांटिक कहानी बेस्‍ड है, जिसमें दर्शकों को फुल इंटरटेंमेंट मिलेगा. उन्होंने कहा है कि दर्शकों को फिल्म में भरपूर एक्शन, रोमांस व ड्रामा के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया गया है. 

अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

 

फिल्म 'मुन्ना मवाली' द सिनेमा प्रेजेंट्स इन एसोसिएशन विद सिने प्राइम वर्ल्ड के बैनर तले बनी है इसके  निर्माता पप्पू पांडेय हैं. फिल्म में प्रमोद प्रेमी अंजना सिंह और पूनम दुबे के अलावा मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान अहम भूमिका में हैं. निर्देशक रवि सिन्‍हा और निर्माता पप्‍पू पांडेय हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

ये फिल्म है भोजपुरी सिनेमा के इतिहास की पहली ब्लॉकबस्टर...

एक मंच पर नजर आए सपना, दलेर, मनोज और मीका, सपना ने ठुमकों से लगाई आग

जन्मदिन पर नागार्जुन की फिल्म से नया लुक आया सामने

?