एक मंच पर नजर आए सपना, दलेर, मनोज और मीका, सपना ने ठुमकों से लगाई आग

Aug 29 2018 03:05 PM
एक मंच पर नजर आए सपना, दलेर, मनोज और मीका, सपना ने ठुमकों से लगाई आग

आख़िरकार एक बार फिर सपना चौधरी का नया धमाका सामने आ गया है. हरियाणा और भोजपुरी की जबरदस्त डांसर ने एक इवेंट में ऐसा डांस किया कि ऑडियंस को अपने साथ डांस करने पर मजबूर कर ही दिया. सपना चौधरी पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी और मीका सिंह के साथ जमकर झूमकर नाचीं. बता दें कि सपना चौधरी के इस इवेंट में बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी भी मौजूद रहे. भोजपुरी सिंगर-एक्टर मनोज तिवारी ने जब 'जियो हो बिहार के लाला' सॉन्ग गाया तो न सिर्फ दलेर मेहंदी से लेकर ऑडियंस ठुमकने लगी बल्कि सपना चौधरी भी इस सॉन्ग पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पाईं. 

इस इवेंट से सपना चौधरी के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं. यही नहीं सपना चौधरी का एक वीडियो भी इस दौरान सामने आया है, जिसमें वे राजुकमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' के 'मिलेगी मिलेगी' सॉन्ग पर भी डांस कर रही हैं. सपना चौधरी के इस गाने पर ठुमके बहुत ही कमाल के दिख रहे हैं.

 

सपना चौधरी ने एक बार फिर दिखा दिया है कि एंटरटेनमेंट करने के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं है. न आहे कोई उनका सानी है. बता दें कि इवेंट में ऑडियंस से मुखातिब होने के लिए सपना हरियाणवी भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, और खूब मजे भी लगा रही हैं. 

यह भी पढ़ें...

जन्मदिन पर नागार्जुन की फिल्म से नया लुक आया सामने

नंदमूरी हरिकृष्णा के बेटे की भी हो चुकी है सड़के हादसे मौत, जूनियर एनटीआर भी बाल-बाल बचे

लाखों दिलों पर राज करने वाली इस एक्ट्रेस की कहानी रोने पर कर देगी मजबूर, स्टेशन पर गुजारी हैं कई रातें

VIDEO : बीच सड़क पर इस गरीब महिला के साथ खेसारीलाल ने किया कुछ ऐसा, लोग रह गए दंग

?