पवन सिंह के इस गानें ने लूटी महफ़िल, वीडियो पर मिले एक करोड़ से अधिक व्यूज
पवन सिंह के इस गानें ने लूटी महफ़िल, वीडियो पर मिले एक करोड़ से अधिक व्यूज
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह की अच्छी खासी पॉपुलैरिटी है। उनके गाने लोग बहुत पसंद करते हैं, अब पवन सिंह का सांग 'मोहब्बत अब बेचाता' पर एक करोड़ से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस सांग पर 8,173,537 व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह के प्रशंसक इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

पवन सिंह का ये सांग एक सैड सॉन्ग है। सांग में आवाज पवन सिंह ने दी है। इसमें पवन सिंह के साथ काव्या सिंह चौधरी भी हैं। गौरतलब है कि पवन सिंह कई सालों से भोजपुरी सिनेमा जगत में गाने देते आ रहे हैं।  जब भी उनका सांग रिलीज होता है वह वायरल हो जाता है। पवन सिंह की पॉपुलैरिटी का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि हाल ही में उनका नया सांग सिंगर पलंगिया को भी लोगों ने बहुत प्यार दिया था।

इसके साथ ही इस सांग पर भी केवल दो सप्ताहों में 92 लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर अब तक 9,259,160 देखा जा चुका है। सांग में आपको पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह भी दिखाई देगी। गाने में दोनों की कैमेस्ट्री देखने लायक है। वही पहली बार नहीं है जब पवन सिंह के गाने ने इतनी धूम मचाई हो हर बार ही सिंगर गाने रिलीज के साथ ही छा जाते है।

शाइन शेट्टी और नंदिता श्वेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बनाई फिल्म

शहनाज गिल बनीं चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात

चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के कारण बची शख्स की मां की जान, पोस्ट शेयर कर जताया आभार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -