पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, 'नंबर 1' पर कर रहा है ट्रेंड
पवन सिंह के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, 'नंबर 1' पर कर रहा है ट्रेंड
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह अपने अभिनय के साथ सिंगिंग से भी सभी का दिल जीत लेते हैं। उनका हर सांग रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। सांग को प्राप्त हो रहे व्यूज की हो या फिर बॉक्स ऑफिस तथा टीवी पर टीआरपी बटोरने की या फिर यूट्यूब पर लाइक्स की, प्रत्येक मामले में पवन का कोई मुकाबला नहीं है। यही कारण है कि पवन सिंह हर जगह बाकी के सभी सितारों पर भारी पड़ते नज़र आते हैं।

पवन सिंह एक नया सांग लेकर आए हैं जिसे एक दिन में ही लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। पवन के इस सांग का नाम ‘पुदीना ऐ हसीना’ है। उनके इस सांग को 24 घंटे में 3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। यह सांग अब कई बॉलीवुड सांग्स को पछाड़ते हुए यूट्यूब पर म्यूजिक ट्रेंडिंग में नम्बर 1 पर ट्रेंड भी कर रहा है। इससे पूर्व उनका गाना “सिंगल पलंगिया” ने भी एक रिकॉर्ड बनाया था तथा उस सांग को भी एक दिन में 4 मिलियन व्यूज प्राप्त हुए थे। गाना “ओढ़नी के कोर” को 5 मिलियन, तथा “मोहब्बत अब बेचाता” को 19 मिलियन व्यूज प्राप्त हुए।

पवन सिंह की पॉपुलैरिटी का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि होली के मौके पर इनका गाना “लहंगवा लस लस करता” जिस दिन रिलीज हुआ था उसी दिन पंजाबी रैप सिंगर बादशाह का सांग भी रिलीज हुआ था। तब पवन सिंह से उनको शानदार टक्कर दी थी। यह गाना अब 100 मिलियन क्लब में सम्मिलित हो चुका है। इसके अतिरिक्त सलीम सुलेमान के साथ भी रिलीज हुआ सांग “बबुनी तेरे रंग में” बहुत वायरल हुआ था।

रानी चटर्जी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले- अब बस भी करो...

पति के साथ रोमांस करती नजर आईं टीवी की 'डायन', वीडियो देख फैंस हुए फ़िदा

महामारी के दौरान दर्शन थूगुदीप ने लोगों से किया ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -