रानी चटर्जी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले- अब बस भी करो...
रानी चटर्जी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले- अब बस भी करो...
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर हसीना रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। रानी अपने अभिनय तथा अदाओं से अक्सर चर्चाओं में छाई रहती हैं। प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। रानी चटर्जी ने कई भोजपुरी मूवीज में काम किया है। रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर की हैं। जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिलेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी भोजपुरी की सुन्दर तथा चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी फोटोज के माध्यम से रानी लोगों का ध्यान अपनी तरफ केंद्रित रखती हैं। रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेस्टर्न लुक में कई तस्वीरें साझा की है जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस में रानी एक डीवा लग रही है। अपने बालों को रानी ने एक दम सिंपल रखा है जो उनके इस लुक को सोबर तथा ग्लैमरस बना रहा है। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी की फैन फालोइंग की बात करें तो सोशल मीडिया पर 14 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। 

रानी चटर्जी अपने अभिनय के साथ-साथ अपने डांस को लेकर भी बहुत मशहूर हैं। उन्होंने कई सांग्स ऐसे बनाए हैं जो आज भी लोगों के दिलों के बहुत करीब है। ऐसा ही एक सांग है यूपी-बिहार में बलवा तका देम जिसमें रानी चटर्जी ने दिल खोलकर डांस किया है। सांग को लोग आज भी सुनना बहुत पसंद करते हैं। रानी चटर्जी फोटोज के अतिरिक्त बहुत वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रानी चटर्जी ने केवल भोजपुरी मूवीज में ही काम नहीं किया है बल्कि, वह रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी वह दिखाई दे चुकी हैं।

पति के साथ रोमांस करती नजर आईं टीवी की 'डायन', वीडियो देख फैंस हुए फ़िदा

महामारी के दौरान दर्शन थूगुदीप ने लोगों से किया ये आग्रह

मां बनने वाली हैं नुसरत जहां, पति निखिल जैन बोले- हम 6 महीने से साथ नहीं है ये बेबी मेरा नहीं है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -