पवन सिंह और अक्षरा के इस गाने ने किया फैंस को घायल, देखें शानदार वीडियो
पवन सिंह और अक्षरा के इस गाने ने किया फैंस को घायल, देखें शानदार वीडियो
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का शायद ही कोई ऐसा सांग हो जिसे प्रशंसक पसंद न करते हों। पवन सिंह जब भी कोई नई फिल्म या सांग लेकर आते हैं वह कुछ ही समय में हिट हो जाता है तथा शायद इसी कारण इंडस्ट्री में उनको हिट मशीन के नाम से पुकारते हैं। पवन सिंह इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार है जिनके गाने एवरग्रीन हैं। चाहे कोई न्यू सांग हो या फिर ओल्ड, वह हमेशा ही ट्रेंड में बना रहता है। 

वही इस समय पवन सिंह तथा अभिनेत्री अक्षरा सिंह का थ्रोबैक 'दुनिया में सबका से प्यारा' सांग खूब वायरल हो रहा है। इस सांग में पवन और अक्षरा के प्रशंसकों ने बहुत प्यार बरसाया है। साथ ही पवन सिंह एवं अक्षरा सिंह की जोड़ी जब भी परदे पर उतरती है तो तहलका मचा कर ही जाती है। वायरल सांग तीन वर्ष पुराना है परन्तु आज भी इसे प्रशंसकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इस सांग में पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह का प्यार भरा अंदाज फैंस को देखने को मिला। वही इस सांग को आवाज पवन सिंह तथा इंदु सोनाली ने दी है।

अक्षरा और पवन सिंह का यह सांग उनकी मूवी तबादला का है। इसे लोगों ने कितना पसंद किया उसका अनुमान इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इस सांग को 6 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। वही इस सांग को लिखा मनोज मतलबी ने है जबकि इसे संगीत से संवारा छोटे बाबा ने दिया है। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह को कोई सुपरस्टार कहता है तो कोई हिट मशीन। पवन सिंह की आज करोड़ों फैन फॉलोइंग है, तथा उनके सांग्स को लोगों का बहुत प्यार मिलता है।

खेसारी लाल का ये धांसू गाना मचा रहा है धमाल, देंखे वीडियो

अपने पति के खिलाफ केस कर चुकी है ये अदाकारा

ड्रग केस में रागिनी और संजना के बालों के सैंपल का होगा टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -