शादी की प्लानिंग कर रही रानी चटर्जी का बॉयफ्रेंड मनदीप बामरा से हुआ ब्रेकअप
शादी की प्लानिंग कर रही रानी चटर्जी का बॉयफ्रेंड मनदीप बामरा से हुआ ब्रेकअप
Share:

भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपने जबरदस्त पोस्ट से प्रशंसकों का दिल जीतती रहती हैं। रानी ने कुछ वक़्त पहले सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को अपने जीवन के प्यार से मिलवाया था। रानी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में सोशल मीडिया पर बताया था। रानी अभिनेता मनदीप बामरा को डेट कर रही थीं। लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो गया है।

रानी एवं मनदीप एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे तथा शीघ्र ही शादी करने की योजना बना रहे थे। लेकिन अब शादी की योजना की खबरों के बीच दोनों के ब्रेकअप की बात सामने आई है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, रानी एवं मनदीप अलग हो गए हैं तथा शादी की योजना भी कैंसिल कर दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार रानी एवं मनदीप का रिश्ता बेहद अच्छा चल रहा था। दोनों के परिवार भी इसमें सम्मिलित हो गए थे तथा चाहते थे कि दोनों शीघ्र ही शादी के बंधन में बंध जाएं। मगर बाद में दोनों के बीच कड़वाहट आ गई। जिसके पश्चात् रानी ने मनदीप के साथ शादी तोड़ दी है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। रानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके प्रशंसकों को अपने प्यार से मिलवाया था। उन्होंने मनदीप के साथ फोटो साझा करके बताया था कि वह अपनी फ्रेंडशिप को एक लेवल आगे लेकर जा रहे हैं। रानी ने अब ये पोस्ट भी सोशल मीडिया से हटा दिया है।

निखिल के बर्थडे पर जारी हुआ फिल्म ’18 Pages’ का फर्स्ट लुक, अनुपमा भी आईं नजर

KGF चैप्टर 2 के टीजर ने बनाया एक और रिकॉर्ड

शादी के बाद सामने आई प्रणिता सुभाष की पहली वेडिंग तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -