खेसारी लाल और अंजना के गाने ने लगाई आग, हो रहा है बहुत वायरल
खेसारी लाल और अंजना के गाने ने लगाई आग, हो रहा है बहुत वायरल
Share:

भोजपुरी जगत में इन दिनों खेसारी लाल यादव न केवल अपने अभिनय बल्कि अपनी गायकी से भी तहलका मचाए हुए हैं। अभी तक रिलीज हुए खेसारी के हर सांग्स ने यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज़ हासिल किए हैं। कठिन समय से गुजरने के पश्चात् खेसारी लाल अब अपने प्रशंसकों के दिलों में राज कर रहे हैं जिसके चलते उनकी आने वाली हर फिल्म सुर्ख़ियों में आ ही जाती है। अब रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आने पश्चात् खेसारी की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई है। ऐसे में उनके कई पुराने सांग्स वायरल हो रहे हैं। हाल ही में उनका एक ओल्ड यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस सांग में खेसारी लाल यादव के साथ अंजना सिंह दिखाई दे रही हैं। इन दोनों का ये सांग भोजपुरी फिल्म 'लहू पुकारेगा'।।। यूं तो इस भोजपुरी मूवी के सभी सांग बहुत पसंद किए गए हैं परन्तु इसके सांग कोरवा में कस के को ऑडियंस का कुछ अधिक प्यार मिला है। इस सांग में खेसारी तथा अंजना बेहतरीन डांस तथा रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वही इस भोजपुरी सांग में खेसारी और अंजना काफी खूबसूरत लोकेशन पर डांस एवं रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

साथ ही इस गाने में अंजना हमेशा की भांति बहुत सुन्दर लग रही हैं। ये सांग सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस सांग में इन दोनों की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। खेसारी एवं अंजना ने एक साथ कई मूवी में काम किया है। बता दें कि देवी गीत, भजन, रोमांस, एक्शन में परफेक्ट खेसारी लाल को भोजपुरी उद्योग का सलमान खान कहा जाता है। उनकी अपेक्षा सलमान से इसलिए की जाती है क्योंकि वह भी बहुत बॉडी-शॉडी बना चुके हैं तथा शर्ट उतारने से भी परहेज नहीं करते। वही उनकी इसी अंदाज ने फैंस का दिल जीत रखा है।

पिंक टॉप में मोनालिसा ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'टोटल किलर'

इस दिन से शुरू होंगे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीस के सिनेमाघर

राजनीतिक रूप से प्रभावशाली होते हुए भी सत्यराज ने रखा अभिनय की दुनिया में कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -