इस दिन से शुरू होंगे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीस के सिनेमाघर
इस दिन से शुरू होंगे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीस के सिनेमाघर
Share:

जैसे ही थिएटर खोलने के लिए गियर अप होता है, फिल्म इंडस्ट्री शांत हो जाती है। कन्नड़ फिल्म बिरादरी के एक बड़े वर्ग ने 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में  50% बैठने की क्षमता के साथ काम करने की अनुमति देने  केंद्रीय गृह मंत्रालय के फैसले पर अपनी संतुष्टि दिखाई। हालांकि, बड़े बजट की फिल्मों में निवेश करने वाले फिल्म निर्माताओं का एक छोटा समूह जाहिरा तौर पर 50% बैठने की क्षमता की स्थिति को लेकर नाखुश है। कन्नड़ सुपरस्टार शिवराजकुमार ने कहा कि 15 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति देना निश्चित रूप से केंद्र सरकार का स्वागत योग्य कदम है।

"हमने दो हफ्ते पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा से औपचारिक अपील की थी और अब हमें इतना कुछ मिल गया है। मैं व्यक्तिगत रूप से खुश हूं, जैसा कि मैं सदियों पुरानी उक्ति में विश्वास करता हूं ' कुछ भी नहीं से बेहतर है '। इसी तरह की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हुए कर्नाटक फिल्म थिएटर ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष केवी चंद्रशेखर ने बताया कि मार्च में लॉकडाउन की घोषणा के बाद से सिनेमाघरों को लगभग सात महीने के लिए बंद कर दिया गया था। उन्होंने कहा, 20 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता सिनेमाघरों पर निर्भर हैं। वहां कुछ भी नहीं हम इसके बारे में कर सकते हैं, खोलने और हमारे संचालन शुरू करने के अलावा कम से कम भी तोड़ने के लिए..। हमें कहीं शुरू करने की जरूरत है।

कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष उमेश बांकर ने भी कहा कि कोविड-19 लॉकडाउन ने फिल्म इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा टक्कर दी है, लेकिन इस बारे में कुछ नहीं किया जा सका।  "COVID-19 ने सिर्फ कर्नाटक या भारत में ही नहीं, दुनिया भर के कारोबार को प्रभावित किया है। हमें सर्वश्रेष्ठ की आशा करनी चाहिए। लोगों को सिनेमाघरों में आना शुरू कर दें, जिससे अपनी आय पर निर्भर लोगों को किसी तरह की राहत मिल सके। उन्होंने कहा, हमें एक बिजनेस मॉडल विकसित करने की जरूरत है, जो सभी के लिए फायदेमंद होगा।

अनुष्का शेट्टी ने आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारें में कही ये बात

अमेज़न प्राइम वीडियो ने रिलीज किया निशब्दम का प्रोमो

पुलिस के शिकंजे में आए फैशन डिजाइनर रमेश देम्बला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -