पिंक टॉप में मोनालिसा ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'टोटल किलर'
पिंक टॉप में मोनालिसा ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'टोटल किलर'
Share:

फेमस टीवी शो बिग-बॉस 10 की कंटेस्टेंट रहीं तथा भोजपुरी फिल्म उद्योग की लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। मोनालिसा अपनी खूबसूरत फोटो से सोशल मीडिया पर अक्सर धमाल मचाती हुई दिखाई दे जाती हैं। इस बीच मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नवीनतम फोटोज साझा की हैं, जिसे देखकर लोग मदहोश हो रहे हैं। उनके प्रशंसक उनके इस अंदाज की प्रशंसा करते नहीं थक रहे। सोशल मीडिया पर मोनालिसा की ये फोटो रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। 

वही इन तस्वीरों में मोनालिसा पिंक रंग का टॉप तथा ब्लू जींस पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। जिसमें वह बहुत आकर्षक लग रही हैं। वही मोनालिसा की ये फोटो देखने के पश्चात् लोग इस पर कमेंट किये बिना नहीं रह पा रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को बहुत अट्रैक्ट कर रही हैं। साथ ही तस्वीरों में मोनालिसा का अंदाज भी देखने वाला है, हर कोई उनके इस कातिलाना अंदाज पर फिदा है। 

हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा ने अपने हॉट और बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोरी हों। वह अक्सर ही अपनी बोल्ड अदाओं से प्रशंसकों का दिल जीतती आई हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटोज भी साझा की थीं। जिनकी सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा रही थी। बता दे कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटो या गानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

इस दिन से शुरू होंगे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीस के सिनेमाघर

राजनीतिक रूप से प्रभावशाली होते हुए भी सत्यराज ने रखा अभिनय की दुनिया में कदम

अनुष्का शेट्टी ने आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारें में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -