अक्षरा सिंह ने लुटाया अपनी मां पर प्यार, वीडियो शेयर कर कहा- कम से कम इतना कहा होता कि…
अक्षरा सिंह ने लुटाया अपनी मां पर प्यार, वीडियो शेयर कर कहा- कम से कम इतना कहा होता कि…
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह अपने नायाब अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अक्षरा ने अपने अब तक के करियर में भोजपुरी की कई बेहतरीन मूवीज में काम किया है। अक्षरा अभिनय के अतिरिक्त अपनी सुंदरता के दम पर प्रशंसकों के दिलों को घायल करती रहती हैं। अक्षरा आए दिन अपने वीडियोज तथा तस्वीर प्रशंसकों के लिए साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी मां के साथ एक वीडियो साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

वही अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह भी अभिनय में हैं। अभिनेत्री की मां को प्रशंसकों ने लोकप्रिय शो मिनकी मुखिया में देखा था। ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी मां के साथ एक लिपसिंग वीडियो बनाकर प्रशंसकों के लिए साझा किया है। अक्षरा सिंह ने सलमान खान तथा माधुरी दीक्षित के सांग कम से कम इतना कहा होता कि मुझसे प्यार है…पर अपनी अदाओं को जादू बिखेरती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अक्षरा अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में अभिनेत्री सफ़ेद रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में अभिनेत्री अपनी मां पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने वीडियो साझा करके लिखा है कि लव यू मम्मा, सोशल मीडिया पर ये वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। प्रशंसकों को अभिनेत्री की अदाएं बहुत पसंद आ रही हैं। अभिनेत्री का हर एक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर छा जाता है। अक्षरा सिंह के प्रशंसकों की सूचि बेहद लंबी है। एक बार फिर से प्रशंसकों को अक्षरा का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। अक्षरा ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनको देखकर प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं।

पर्ल-श्रीनिश ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट तस्वीरें, फोटोज साझा कर लिखी ये बात

इस मशहूर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम से बनाई दूरी, जानिए क्या है वजह?

नितिन के जन्मदिन पर सामने आया उनकी इस फिल्म का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -