इस मशहूर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम से बनाई दूरी, जानिए क्या है वजह?
इस मशहूर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम से बनाई दूरी, जानिए क्या है वजह?
Share:

भोजपुरी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के प्रशंसकों की सूचि बेहद लंबी है। आम्रपाली दुबे आज अपने अभिनय के दम पर प्रशंसकों के दिलों में राज करती हैं। अभिनेत्री आए दिन अपने प्रशंसकों के लिए तस्वीरें तथा वीडियोज साझा करती रहती हैं, जो बहुत पसंद भी किए जाते हैं। किन्तु अब प्रशंसकों को कुछ समय तक अभिनेत्री का कोई पोस्ट नहीं मिलेगा। आम्रपाली दुबे ने होली पर रेड साड़ी तथा मांग में सिंदूर लगाकर बधाइयां दी थीं। अब अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को झटका दिया है और कहा है कि कुछ समय के लिए वह इंस्टाग्राम से दूर रहने वाली हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali ???? (@aamrapali1101)

बता दे कि आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं किन्तु अब अभिनेत्री इससे दूर होने वाली हैं, इसकी खबर भी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ही दी है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि सॉरी इंस्टा फैन मेरे इंस्टाग्राम पेज पर कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम्स के कारण कुछ वक़्त तक मेरा पेज इनएक्टिव रहेगा। जैसी ही प्रॉब्लम ठीक होती है मैं फिर से आप सबके बीच आऊंगी, न्यू पोस्ट्स लेकर तब तक अपना ध्यान रखिए। सभी को होली मुबारक हो।

आम्रपाली के इस पोस्ट से प्रशंसकों के बीच निराशा छा गई है। प्रशंसक अभी से अभिनेत्री के पोस्ट ना करने की बात पर परेशान हो गए हैं। क्योंकि अभिनेत्री ने नहीं बताया है कि वह कब तक इंस्टाग्राम से दूर रहने वाली है। आम्रपाली की ये पोस्ट रफ़्तार से सोशल मीडिया पर छा रहा है। आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे तथा निरहुआ की जोड़ी प्रशंसकों को बहुत पसंद है। दोनों ने साथ में कई मूवीज में काम किया है। ऑनस्क्रीन ये जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती है। प्रशंसकों को दोनों के साथ की फिल्मों कि हमेशा से प्रतीक्षा रहती है।आपको बता दें कि आम्रपाली ने भोजपुरी जगत में निरहुआ के साथ ही अपने करियर की पहली मूवी की थी।

नितिन के जन्मदिन पर सामने आया उनकी इस फिल्म का पहला लुक

आराध्य मान ने की निक्की तंबोली की तारीफ़, बोले- उनसे बेहतर शायद ही कोई को-स्टार हो...

सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म ‘वकील साब’ के ट्रेलर रिलीज होते ही मची भारी भगदड़, फैंस ने किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -