पर्ल-श्रीनिश ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट तस्वीरें, फोटोज साझा कर लिखी ये बात
पर्ल-श्रीनिश ने शेयर की अपनी बच्ची की क्यूट तस्वीरें, फोटोज साझा कर लिखी ये बात
Share:

मौलीवुड कपल Pearle Maaney और श्रीनिश अरविंद को हाल ही में एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। नए बने माता-पिता छोटे मुंचकिन के साथ अपने पितृत्व समय का आनंद ले रहे हैं, जिनका 22 मार्च को दुनिया में स्वागत किया गया था। अभिनेत्री ने इससे पहले अपने नवजात बच्चे के साथ खुद की पहली तस्वीर शेयर की थी।

ऐसा देखा गया है कि बहुत से सेलेब्रिटीज अपने नवजात बच्चे को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने के लिए चुनते हैं लेकिन नई मम्मी Pearle Maaney ने लकीर के फकीर को तोड़ते हुए मां-बेटी की जोड़ी की पहली फोटो शेयर की। अब फिर से मां Pearle Maaney के ऑफिशियल अकाउंट से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पॉपअप हो गई है। पालने में सो रही उसकी बच्ची की फोटो बहुत क्यूट लग रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pearle Maaney (@pearlemaany)

 

मलयालम अभिनेत्री पीयरल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "मेरी छोटी सी धूप ... जहां भी तुम जाओ ... मैं वहां हूं ..." इससे पहले भी नए मम्मी ने अपने नवजात बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए एक प्यारी सी पोस्ट की थी। उस पोस्ट में उसने लिखा, "इट्स ए बेबी गर्ल... इस खूबसूरत पल को आप सभी के साथ साझा करना चाहते थे। हमारी पहली तस्वीर एक साथ। हम दोनों स्वस्थ और खुश हैं... मिस्टर डैडी @ श्रीनिष_अरविन्द।" दूसरी ओर, नए बने माता-पिता श्रीनीश अरविंद अपनी बेटी से अपनी आँखें नहीं हटा पा रहे है। उन्होंने सबसे प्यारे पिता-पुत्री के क्षण को भी पोस्ट किया, "कोई भी अपने पिता से ज्यादा किसी लड़की को प्यार नहीं कर सकता है" उसके बाद हैशटैग #mylittleprincess #daddyslittlegirl। "

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pearle Maaney (@pearlemaany)

 

टीवी के मशहूर नए कपल्स ने यूँ मनाया होली का त्यौहार

VIDEO: विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे ने मनाया होली का जश्न और छुए पैर

नितिन के जन्मदिन पर सामने आया उनकी इस फिल्म का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -