शुभी शर्मा और निरहुआ का रोमांटिक गाना हुआ वायरल
शुभी शर्मा और निरहुआ का रोमांटिक गाना हुआ वायरल
Share:

जिस तरह भोजपुरी सिनेमा जगत धीरे-धीरे जबरदस्त लोक​प्रिय होता जा रहा है. उसी तरह हाल ही में इस फिल्म जगत के कलाकार और एक्ट्रेस सुपरस्टार बनकर उभर रहे हैं. हाल ही में इस इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस ऐसी हिट हुई हैं, शुभी शर्मा इन्हीं भोजपुरी एक्ट्रेसेस में से हैं आए दिन उनके गाने और डांस वीडियो यूट्यूब पर छाए रहते हैं. वो अब तक पवन सिंह से लेकर खेसारी तक भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. वहीं हाल ही में वायरल हो रहे निरहुआ के धमाकेदार भोजपुरी सांग में भी शुभी शर्मा नजर आ रही हैं.

तमिल बिग बॉस फेम आरव नफीज इस एक्ट्रेस से जल्द करेंगे शादी

निरहुआ और शुभी शर्मा का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना वायरल हो रहा है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में निरहुआ सिंह और शुभी शर्मा का जबरदस्त डांस और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का गाना 'पाला में लगा के कड़ी' यूट्यूब पर जबरदस्त हिट हो चुका है. इन दोनों के इस सुपर हिट गाने को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

कीर्ति सुरेश ने शेयर की अपने डॉगी संग तस्वीरें

इस सांग में निरहुआ और शुभी शर्मा जबरदस्त नृत्यु और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस सांग को इसका संगीत रजनीश मिश्रा द्वारा तैयार किया गया है. इस गीत को श्याम देहाती द्वारा लिखे गए हैं. वहीं शुभी शर्मा और निरहुआ का ये गाना जिस फिल्म का है, वो फिल्म भी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट फिल्मों में से एक है, यानी निरहुआ हिंदुस्तानी 3 दिनेश लाल यादव निरहुआ की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म की सूची में शामिल है.

विराट और अनुष्का को इन कलाकारों ने दी बधाईयां

जिम में वर्कआउट करते हुए नज़र आए विजय

महेश बाबू ने अपनी इस फिल्म के लिए किया साइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -