पवन और अक्षरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा कोहराम, मिले 3 करोड़ से अधिक व्यू
पवन और अक्षरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा कोहराम, मिले 3 करोड़ से अधिक व्यू
Share:

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्‍टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ छाई हुई है. इसी महीने ईद पर रिलीज हुई पवन सिंह की इस फिल्म की बंपर ओपनिंग हुई थी और अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफलता हासिल की है. इसी बीच पवन सिंह का एक वीडियो भी इंटरनेट पर कोहराम मचा रहा है. साल 2017 में आई पवन सिंह की फिल्म 'पवन राजा' का एक गाना 'तनी सा' इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में भोजपुरी की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 31,793,493 बार देखा जा चुका है. जोकि इस स्टार की लोकप्रियता को दर्शता है.

हॉट पैंट में कहर बरसाती नजर आई 'मोनालिसा, फैंस हुए बेकाबू

बिहार के सिनेमाघरों में पवन सिंह और काजल राघवानी के लाजवाब अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' ने बम्पर ओपेनिंग ली है. ईद मुबारक के त्यौहार पर यह फिल्म दर्शकों के लिए पवन सिंह की तरफ से ईद का तोहफा है. फ़िल्म को दर्शकों का खूब प्यार, आशीर्वाद मिल रहा है. काफी दिनों बाद एक साथ आई पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी काफी लुभा रही है. साथ ही साथ आम्रपाली दूबे और अंजना सिंह का स्पेशल सांग भी दर्शकों का मन मोह लेता है. बाकि फिल्म के सभी कलाकारों का जीवंत अभिनय बहुत पसंद आ रहा है.

'आशी तिवारी' का हॉट वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तहलका 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अम्बर खुशी फिल्म एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' ने रिलीज से पहले ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस और सिनेप्रेमियों पर गर्मी बढ़ा दिया था. म्यूजिक कंपनी डीआरजे रिकार्ड्स के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल से इस फिल्म के ट्रेलर और बैक टू बैक रिलीज हुए गानों को बहुत ज्यादा पसंद किये जाने के साथ-साथ फिल्म देखने के लिए लोगों मे बेसुमार उत्साह पैदा कर दिया था. फिल्म मे लोगो को बहुत पंसद भी आ रही है.

 

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

एयरपोर्ट पर बिना बॉडीगार्ड के नजर आईं प्रिया प्रकाश, देखें तस्वीरें

मोनालिसा और पवन सिंह का हॉट वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -