मोनालिसा और पवन सिंह का वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू
मोनालिसा और पवन सिंह का वीडियो वायरल, मिले इतने व्यू
Share:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूवात की है. 'बिग बॉस' में अपने हुस्न का जादू बिखेरने वालीं मोनालिसा के इस शो में आने के बाद टीआरपी काफी बढ़ गई थी. इस रियलिटी शो के बाद मोनालिसा को छोटे पर्दे पर कई अच्छे ऑफर मिले. पिछले दिनों मोना ने डायन के रोल से घर-घर में मोहना के रूप में अपनी पहचान बना ली. मोनालिसा इन दिनों इस शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन जल्द ही वो इस शो में फिर से वापसी करने को तैयार हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. फैंस भी उनकी फोटो पर भर भर के लाइक करते है. 

'आम्रपाली दुबे' के इस गाने को मिले बम्पर यूट्यूब व्यू

एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों पवन सिंह के साथ मोनालिसा का जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. यह पवन सिंह और मोनालिसा के किसी फिल्म का एक कॉमेडी सीन का वीडियो है, जिसे यूट्यूब पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. मोनालिसा फिलहाल अपने नए रोल और उसके लुक दोनों की वजह से ही खबरों में बनी हुई हैं.

राजामौली की टीम ने इस बॉलीवुड अभिनेत्री से किया संपर्क

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालीसा इन दिनों सीरियल में डायन के रोल में नजर आ रही हैं जिसमें उनकी लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. इस शो में मोनालीसा डायन सूट के साथ खूबसूरत दुपट्टों में दिख रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान मोना ने बातया था कि उनके पास 800 दुप्पटे हो गए हैं. मोना जहां भी घूमने जाती हैं, दुप्पटे की शॉपिंग जरूर करती हैं.

 हॉट पैंट में कहर बरसाती नजर आई 'मोनालिसा, फैंस हुए बेकाबू

'आशी तिवारी' का हॉट वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तहलका

Yoga Day 2019 : रानी चटर्जी ने एक अलग अंदाज में योग कर फैंस को दिया संदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -