एयरपोर्ट पर बिना बॉडीगार्ड के नजर आईं प्रिया प्रकाश, देखें तस्वीरें
एयरपोर्ट पर बिना बॉडीगार्ड के नजर आईं प्रिया प्रकाश, देखें तस्वीरें
Share:

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के एक विंक वीडियो ने उन्हें रातों-रात फेमस कर दिया था और अब हाल ही में प्रिया को हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. जहां इस दौरान प्रिया ग्रीन कलर का टॉप और जींस पहने हुए नजर आईं है. प्रिया का ये नो मेकअप लुक बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस लुक में प्रिया को पहचानना जरा मुश्किल भी नजर आ रहा है.

अदाकारा प्रिया हर बार अपने फैंस के सामने मेकअप में ही नजर आती हैं और पहली बार उनका यह नो मेकअप लुक सामने आया है. बता दें कि एयरपोर्ट पर प्रिया अकेली थीं और इतनी बड़ी स्टार होने के बावजूद उनके साथ कोई बॉडीगार्ड भी मौजूद नहीं था. प्रिया इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं.

एक्ट्रेस प्रिया द्वारा अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'ओरु अदार लव' से की गई थी और इस फिल्म के एक सीन ने प्रिया प्रकाश को स्टार बना दिया हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप रही थी. फ़िलहाल वे 'श्रीदेवी बंगलो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयरा हैं और अपनी इस फिल्म को लेकर प्रिया ने कहा, 'मैं बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हूं और इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्ट्र्रोवर्सी भी हुई लेकिन ये एक बहुत अच्छी फिल्म साबित होगी. 

मेन्टल है क्या : रिलीज हुआ मोशन पोस्टर, बेहद खतरनाक दिखीं 'बॉलीवुड की क्वीन'

इस एक्ट्रेस का खुलासा, बैड बॉयज को पसंद करती है लडकियां

83 : पंकज त्रिपाठी की पसलियों में आईं गंभी चोट, लेकिन फिर भी...

जो कभी नहीं हुआ वो करने जा रहे हैं धर्मेंद्र, जल्द आएंगे इस फिल्म में नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -