'आशी तिवारी' का वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तहलका
'आशी तिवारी' का वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा तहलका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से भोजपुरी फिल्मों की एक मशहूर एक्ट्रेस पल्लवी सिंह पूरी तरह से  प्रभावित हैं, इसलिए उन्हें भोजपुरी सनी लियोनी के नाम से जाना जाता है. पल्लवी सनी को पूरा कॉपी करती हैं. यहां तक कि उन्होंने अपना नाम भी पल्लवी सिंह से बदलकर सनी सिंह रख लिया है. अब तो लोग भी उन्हें सनी सिंह कहकर बुलाते हैं. भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली पल्लवी सिंह को उनके दोस्त हमेशा ही कहते थे कि उसका चेहरा बिल्कुल सनी लियोनी जैसा है और फिगर भी, कुछ तो पल्लवी को सनी ही कहकर बुलाते थे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'ओह! बेबी ' के टीजर में नजर आया सामंथा का नया अवतार

एक वीडियो इंटरनेट पर भोजपुरी के मशहूर गायक और अभिनेता आशी तिवारी के साथ सनी सिंह का तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो भोजपुरी में 'वायरस' के एक गाने 'तनी धीरे-धीरे पिया' का है, जिसमें आशी के साथ सनी जबदरस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें, भोजपुरी फिल्म 'वायरस' के निर्देशक अंगद ओझा हैं, जो दक्षिण की फिल्मों में ही व्यस्त हैं और बतौर निर्देशक उनकी ये पहली फिल्म है. इस फिल्म से पहली बार भोजपुरी सिनेमा में ऐसा कुछ हुआ कि एक ही फिल्म में हर तरह का फ्लेवर देखने को मिला, फिर चाहे वो एक्शन हो, रोमांस हो, हॉरर हो, कॉमेडी हो या फिर थ्रिलर हो. इस गाने मे उनकी प्रतिभा साफ नजर आ रही है.

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है 'आदित्य वर्मा' का ट्रेलर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में गीत और संगीत का कार्यभार संभाला संतोष पूरी पर है, जिनके कई गाने पहले ही प्रसिद्ध हो चुके हैं और वह भी भोजपुरी के लगभग सभी कलाकारों के साथ. साथ ही मेहमान कलाकार के रूप में भोजपुरी की प्रसिद्ध अभिनेत्री और गायिका निशा दुबे का एक अलग ही अंदाज सभी को देखने को मिला.

राजामौली की टीम ने इस बॉलीवुड अभिनेत्री से किया संपर्क

'आम्रपाली दुबे' के इस गाने को मिले बम्पर यूट्यूब व्यू

रिलीज से पहले ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है "साहो"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -