खेसारी लाल यादव की बेटी ने भी दिखाया अपने अ​भिनय का जलवा, जीता इस श्रेणी में अवार्ड
खेसारी लाल यादव की बेटी ने भी दिखाया अपने अ​भिनय का जलवा, जीता इस श्रेणी में अवार्ड
Share:

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का जलवा भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 में  लगातार दूसरे साल भी जारी रहा है, तो वहीं इस साल उनकी बेटी कृति को भी पिता के साथ अवार्ड जीतने का श्रेय हासिल हुआ. इस अवार्ड शो में जहां खेसारीलाल यादव को उनकी ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘संघर्ष’ के लिए बेस्‍ट एक्‍टर का अवार्ड मिला, तो वहीं उनकी बेटी कृति को डेब्‍यू बेस्‍ट चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट का अवार्ड मिला. कृति को यह अवार्ड उनकी फिल्‍म ‘दुल्हि‍न गंगा पार के’ के लिए मिला, जिसमें कृति एक अहम किरदार में थी. कृति को अपनी पहली ही फिल्‍म में खूब सराहना मिली. आइए जानते है पूरी रिपोर्ट विस्तार से 

खेसारी लाल यादव को इस एक्ट्रेस की नजरों ने बनाया दीवाना, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि अवार्ड मिलने से उत्‍साहित खेसारीलाल यादव और उनकी बेटी कृति ने खुशी जाहिर की और भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड का शुक्रिया अदा किया। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी दर्शकों के प्‍यार और दुलार के बिना ये संभव नहीं था. इसलिए इसका श्रेय दर्शकों को भी जाता है, जिन्‍होंने मुझे और मेरी बेटी के काम को पसंद किया. कृति बचपन से ही प्रतिभाशाली है. उसकी प्रतिभा को देखकर मुझे गर्व होता है.वह मेरी जिगर का टुकड़ा है. खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के सेट की बात करते हुए कहा कि कृति जिस तरह से शॉट दे रही थी, मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि बिना किसी ट्रेनिंग के वो इतना अच्‍छा कर रही है. एक पिता के नाते मेरी खुशनसीबी है कि कृति मेरी बेटी है और दर्शकों ने उसे एक कलाकार के नाते खूब प्‍यार दिया है.

'लल्लू की लैला' है पारिवारिक फिल्म, वीकेंड पर दर्शकों में दिखा अत्यधिक उत्साह

पिछले साल भी उनकी फिल्‍म ‘मेहंदी लगा के रखना’ के लिए खेसारीलाल यादव को बेस्‍ट एक्‍टर का अवार्ड मिला था. ये वही फिल्‍म थी, जिसने भोजपुरी सिनेमा की दिशा बदल दी और सार्थक सिनेमा की शुरूआत हुई, जिसने भोजपुरी फिल्‍मों के स्‍तर को काफी बढ़ाया. इसके बाद खेसारीलाल यादव ने एक के बाद एक कई ऐसी फिल्‍में दी, जिसकी सराहना बड़े पैमाने पर हुई और आज खेसारीलाल यादव भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अक्षय कुमार की तरह हैं, जो निर्माता – निर्देशक की पहली पसंद बन गए हैं.इस भव्‍य अवार्ड समारोह के आयोजक विकास सिंह वीरप्‍पन, वेद तिवारी और अरूण ओझा ने भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 से सम्‍मानित कलाकारों को बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्‍होंने संयुक्‍त रूप से कहा कि उत्‍कृष्‍ट होती भोजपुरी सिनेमा का प्रतिबिंब इस अवार्ड शो में बखूबी देखने को मिला. अब भोजपुरी सिनेमा किसी से कम नहीं है. 

'पवन सिंह' के इस गाने ने मचाया YouTube पर तहलका, फैंस ने की जमकर तारीफ

आम्रापली दुबे संग निरहुआ ने किया समुद्र के किनारे डांस, वीडियो ने फैंस में भड़काई रोमांस की चिंगारी

भोजपुरी मेकर 'राजकुमार आर. पांडेय' ने की कई फिल्म की घोषणा, जानिए रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -