बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के इस हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर बढ़ाया फैंस का पारा
बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा के इस हॉट वीडियो ने सोशल मीडिया पर बढ़ाया फैंस का पारा
Share:

दुनिया भर में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नगमा जाना माना चेहरा है. 25 दिसंबर 1974 को मुंबई में जन्मी नगमा 44 साल की हो गईं हैं और दुनिया भर में अपनी अलग पहचान कायम कर चुकी हैं. वह कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं.नगमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड और हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट कर फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. नगमा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 24.9के है. नगमा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 283 पोस्ट कर चुकी है. 

600 मजदूरों की मेंहनत से बना बिग बॉस का घर, नहीं किया प्लास्टिक का इस्तेमाल

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि इस समय नगमा एक भारतीय राजनीतिज्ञ और एक्ट्रेस हैं. वह तेलुगु और तमिल फिल्मों जैसे घराना मोगुडु, कदलन, बाशा और कई अन्य में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की.बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा उन्होंने कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय से फैन्स के दिलों में गहरी छाप छोड़ी. नगमा ने हिंदी, तेलुगु, तमिल, भोजपुरी, मलयालम, कन्नड़, बंगाली, पंजाबी और मराठी फिल्मों में काम किया.

''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नगमा की पहली बॉलीवुड फिल्म सलमान खान के साथ ही जो उस वक्त की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्मों में से एक थी. बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने के बाद, वह अपनी फ्रेंड दिव्या भारती के कहने पर दक्षिण में तेलुगु और तमिल फिल्मों में अभिनय करने के लिए चली गईं.उनकी तमिल फिल्मों में रजनीकांत के साथ बाशा और 1994 में प्रभु देवा के साथ कधलान शामिल हैं. अपनी एक्टिंग और डांस से फैन्स का दिल जीतने वाली नगमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

नायरा और कायराव को दोबारा घर ले आएगा कार्तिक, भड़की वेदिका करेगी यह काम

जेठालाल के साथ जमकर नाची बबिता जी, खुद शेयर किया वीडियो

Bigg Boss 13 के लांच इवेंट में ढोल नगाड़ो पर जमकर नाचे भाईजान, देखें तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -