भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इस गाने में की कच-कच, बोल्ड अंदाज की वजह से वीडियों हुआ वायरल
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इस गाने में की कच-कच, बोल्ड अंदाज की वजह से वीडियों हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा ने दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. ये दोनों जब भी साथ आते हैं धमाल मचा देते हैं, एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के एक सॉन्ग ने सोशल मीडिया और यू-ट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है. दोनों की जोड़ी का हॉट और बोल्ड अंदाज फैन्स को दीवाना बना देता है.

खेसारी लाल यादव को इस एक्ट्रेस की नजरों ने बनाया दीवाना, यहाँ देखे वीडियो

हाल ही में एक शानदार गाना सामने आया है जिसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री ने फैन्स के दिलों को घायल कर दिया है. आम्रपाली रे कच कच खाली गाना सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो देख फैन्स ने कमेंट और लाइक्स की भरमार कर दी है. उनका ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है.भोजपुरी गाने आम्रपाली रे कच कच खली यू-ट्यूब पर सुपरहिट साबित हो चुका है. गाने के म्यूजिक वीडियो आम्रपाली रे कच कच खली में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने ओम झा की धुनों पर डांस किया है. फिल्म सिपाही के गीत के बोल श्याम देहाती द्वारा लिखे गए हैं. आम्रपाली रे कच कच खली गीत ओम झा और आम्रपाली दुबे ने अपनी आवाज का जलवा बिखेरा है.

'लल्लू की लैला' है पारिवारिक फिल्म, वीकेंड पर दर्शकों में दिखा अत्यधिक उत्साह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिपाही एक भोजपुरी फिल्म है, जिसे प्रोमांशु सिंह द्वारा निर्देशित और शिव नारायण बी.सिंह द्वारा निर्मित किया गया है. सिपाही की कहानी मनोज टाइगर ने लिखी है. फिल्म सिपाही में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, सुंजय पांडे, मनोज टाइगर और अयाज़ खान ने एक्टिंग की है.निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टारर ये गाना सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. दोनों सॉन्ग में हॉट औऱ बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं. सिपाही का भोजपुरी सॉन्गआम्रपाली रे कच कच खली’ फैन्स के दिलों में घर कर गया है.

'पवन सिंह' के इस गाने ने मचाया YouTube पर तहलका, फैंस ने की जमकर तारीफ

आम्रापली दुबे संग निरहुआ ने किया समुद्र के किनारे डांस, वीडियो ने फैंस में भड़काई रोमांस की चिंगारी

भोजपुरी मेकर 'राजकुमार आर. पांडेय' ने की कई फिल्म की घोषणा, जानिए रिपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -