दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2 के लिए इस दिन आ रही है सबसे बड़ी खुशखबरी

Aug 30 2018 06:45 PM
दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2 के लिए इस दिन आ रही है सबसे बड़ी खुशखबरी

प्रदीप पांडे की आगामी फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2’ के लिए लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब इस फ़िल्म के ऑडियो लॉन्च करने की तारीख भी तय की जा चुकी है. बताया जा रहा है कि फिल्म का ऑडियो 3 सितम्बर को धुन म्यूज़िक के ऑफिशल यूट्यूब चैनल से लॉन्च किया जाएगा. वहीं फ़िल्म का प्रोमोशन बी फ़िल्म (डिजिटल मीडिया)) कर रही है और निर्देशक राजकुमार आर. पांडेय है.

साजिशों के चलते निरहुआ और आम्रपाली ने चोरी-छिपे कर ली शादी

पांडेय ने बताया है कि सबसे पहले वे दर्शको के शुक्र गुजार हैं जिन्होंने फ़िल्म के ट्रेलर को इतना प्यार दिया और पसंद किया. इससे पहले उन्होंने फिल्म “दुल्हन चाही पाकिस्तान से” बनाई थी, उस समय भी फिल्म को दर्शको ने बहुत प्यार दिया था. फ़िल्म की कहानी पर बेहतर तरीके से काम किया गया है जो दर्शक फ़िल्म को देखकर खुद महसूस कर सकेंगे. 

अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

फिल्म का ट्रेलर देखकर इस बात का साफ पता चल रहा है कि यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग होगी. इस फिल्म के पहले पार्ट से इसमें सबकुछ डबल होने वाला हैं इंटरटेंमेंट से लेकर, कहानी, गाने, रोमांस सभी पिछली बार से डबल होगा. बता दें कि फिल्म में प्रदीप पांडेय चिन्टू और राहुल देव एकदम दमदार एक्शन में नजर आएंगे. फिल्म में लीड रोल में चिन्टू, राहुल देव, मोनालिसा, प्रियंका पंडित, प्रिया शर्मा और अरुण बख्शी जैसे कलाकार हैं.

यह भी पढ़ें...

ये फिल्म है भोजपुरी सिनेमा के इतिहास की पहली ब्लॉकबस्टर...

एक मंच पर नजर आए सपना, दलेर, मनोज और मीका, सपना ने ठुमकों से लगाई आग

जन्मदिन पर नागार्जुन की फिल्म से नया लुक आया सामने

?