होली में चार चाँद लगा देगा यह भोजपुरी गीत, जोर-शोर से हो रहा वायरल
होली में चार चाँद लगा देगा यह भोजपुरी गीत, जोर-शोर से हो रहा वायरल
Share:

इस साल होली का त्योहार 21 मार्च 2019 को आ रहा है. पवित्र पर्व होली हर साल की तरह इस साल भी पूरे देश में बड़ी धूम-धाम से मनाया जाएगा. होली आने में अब बस 3 दिन बाकी है. भोजपुरी होली गीत इन दिनों लोगों की पहली पसंद बन रहे हैं और हर कोई इन पर होली के मौके पर जमकर झूमता है. अगर आप भी भोजपुरी गानों के फैन हैं और होली के लिए भोजपुरी सॉन्ग का कलेक्शन कर रहे हैं तो हम आपके लिए लाए हैं नया भोजपुरी होली गीत. यह नया भोजपुरी होली गेट आपको पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर देगा. 

नया गीत ‘रंग देबो चोलिया तोहार’ है. इस होली स्पेशल सॉन्ग रंग देबो चोलिया तोहार को सिंगर अनीता राज और उपेन्द्र लाल यादव द्वाराने मिलकर गाया गया है. आपको बता दें कि जैसे-जैसे होली 2019 का त्योहार नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे हर जगह होली के गीतों की धूम मचनी शुरू हो चुकी है. लोग गूगल और यूट्यूब पर हर जगह होली के गानों को खोजने लगे हैं. ऐसे में होली गीत में भोजपुरी गानों की देशभर में काफी डिमांड रहती है. यूट्यूब पर तो भोजपुरी होली गीतों ने गर्दा उड़ा रखा है. ख़ास बात यह है कि होली सॉन्ग रंग देबो चोलिया तोहार गाना दो दिन पहले ही रिलीज किया गया है और होली भोजपुरी सॉन्ग को हमार भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया है.

इस लेटेस्ट भोजपुरी होली सॉन्ग रंग देबो चोलिया हमार गाने का म्यूजिक निर्देशन करण वाही ने किया हैं, तो वहीं होली के इस धमाकेदार गाने के लिरिक्स प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे गए हैं. जबकि अनीता राज और उपेन्द्र लाल यादव की मधुर आवाज में 2019 स्पेशल गीत रंग देबो चोलिया तोहार को तैयार किया गया है.

बालकनी में इन्तजार करती रही सेक्सी एक्ट्रेस, एक्टर पलंग पर ही...

पवन सिंह ने पूछा भाभी जी घर पे हैं क्या, फिर होली में हुआ कुछ ऐसा

पवन-मोनालिसा ने खेली ऐसी होली कि मच गया तहलका, वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो

इस वीडियो को मिले 4.6 करोड़ व्यू, फिर सुपरहिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -