पवन सिंह ने पूछा भाभी जी घर पे हैं क्या, फिर होली में हुआ कुछ ऐसा

Mar 17 2019 11:56 AM
पवन सिंह ने पूछा भाभी जी घर पे हैं क्या, फिर होली में हुआ कुछ ऐसा

जब से फागुन की हवा बही है, हर तरफ रंगीनियत में इजाफा हो रहा है. वहीं अब मौसम होली का है और रंग, गुलाल और मस्ती से लोग सराबोर ना दिखें, ऐसा हो ही नहीं सकता है. होली का नशा बच्चे, जवान और बूढों के साथ गायकों, नायकों और मनोरंजन उद्योग के हर इन्सान पर देखने को मिलता है. देश में क्या आम और क्या खास यह रंगों का त्यौहार हर कोई काफी खुशी के साथ मनाता है. वहीं इस त्यौहार में भोजपुरी होली की अपनी अलग ही ठसक होती है. 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के चार मुख्य सुपरस्टार में से एक माने जाते हैं, वह चार सुपरस्टार रवि किशन, दिनेश लाल यादव, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव हैं. बॉक्स ऑफिसपर उनकी फिल्में सुपर डुपर हिट रहती हैं, गाने भी उनके यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं और उनकी फैन फॉलोविंग भी हर दिन बढती जा रही है. पवन सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में अपने दमदार एक्शन के डीएम पर एक जबरदस्त मुकाम हासिल किया है. पवन सिंह अपनी सुरीली आवाज के दम पर भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. 

होली का मौसम है और पवन सिंह के गानें बजा कर आप डीजे पर नाचें ना, ऐसा नहीं हो सकता. कुछ दिन पहले ही पवन का नया होली गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और इसे बेहद कम समय में ही दस लाख से ज्यादा लोगों ने सुन लिया है और उसके व्यूज भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इतना ही नहीं पवन सिंह इस गाने में कहते हैं कि रुत होली की चल रही है, फगुनाहटी हवा बह रही है और हर कोई इसका शिकार है, सबकी पिचकारी रंग डालने को बेक़रार है. नीचे आप भी सुनिए इस दमदार होली गीत को. 

होली के बाद कहर बरपाएगी रानी, ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

VIDEO : कपड़े उतार रही थी काजल, तब ही पहुंचा खेसारी का हाथ और फिर....

होली पर पवन को टक्कर देंगे निरहुआ, ला रहे हैं शेर-ए-हिन्दुस्तान

पवन सिंह के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, देखते रह गए निरहुआ