पवन-मोनालिसा ने खेली ऐसी होली कि मच गया तहलका, वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
पवन-मोनालिसा ने खेली ऐसी होली कि मच गया तहलका, वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह और सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक नया होली गाना  'जब से चढ़ल बा फगुनवा' सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस गाने को सुनकर आप भी अपनी होली को और मजेदार बना सकते हैं. गाने में आपको पवन सिंह और मोनालिसा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. 

इस दमदार होली गीत में पवन और मोनालिसा के स्टेप्स भी काफी दिलचस्प नजर आ रहे हैं. हर कोइ इन पर झूमने को मजबूर हो रहा हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल यह गाना फिल्म 'करे ला कमाल धरती के लाल' का गाना है जो दर्शकों को खूब रास आ रहा है. साथ ही आपको बता दें कि होली से पहले भी उनके कई भोजपुरी गाने ट्रेंड में रहे हैं. 

मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में हिट जोड़ी में से एक मानी जाती है. इन दोनों को फिल्मों और गानों में लोग काफी पसंद भी करते आए हैं और जब भी इनके कोइ फिल्म या वीडियो सामने आता हैं, तो उसे सफलता की गारंटी माना जाता हैं. मोनालिसा ने कई सालों तक लगातार भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है और फिलहाल वे हिंदी सीरियल नजर में डायन का किरदार अदा कर घर-घर में मशहूर हो रही हैं. वहीं पवन सिंह अब भी भोजपुरी फिल्मों पर राज कर रहे हैं. आप नीचे आप मोनालिसा और पवन सिंह का वायरल हिट हो रहा डांस वीडियो देख सकते हैं. 

खेसारी की जन्मदिन पार्टी में पहुंची गुंजन, इस खास अंदाज में मना जश्न

VIDEO : कपड़े उतार रही थी काजल, तब ही पहुंचा खेसारी का हाथ और फिर....

होली पर पवन को टक्कर देंगे निरहुआ, ला रहे हैं शेर-ए-हिन्दुस्तान

खेत में व्यस्त थे निरहुआ, चाट पर अकेली नाचती रही आम्रपाली, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -