इस वीडियो को मिले 4.6 करोड़ व्यू, फिर सुपरहिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी

Mar 17 2019 11:16 AM
इस वीडियो को मिले 4.6 करोड़ व्यू, फिर सुपरहिट हुई काजल-खेसारी की जोड़ी

भोजपुरी फिल्म जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करने की लिए जाने जाते हैं. लोग उन्हें उनके शानदार अभिनय और उनकी दमदार गायकी के लिए काफी पसंद करते हैं. वहीं उनके साथ भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़े को भी काफी पसंद किया जाता है. साथ ही आपको बता दें कि इंटरनेट पर आने वाला दोनों का कोई भी वीडियो या फिल्म सुपरहिट हो ही जाती है. दोनों की केमिस्ट्री का लोहा पूरी इंडस्ट्री भी मानती है. 

आपको बता दें कि ऐसे में इन दिनों की इस सुपरहिट जोड़ी का एक गाना और तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इसमें भी दोनों ने सबको हिलाकर रख दिया है. दोनों की एक भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का गाना 'होरहा के चना' यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है और इसने अब तक करोड़ों की संख्या में व्यू बटोर लिए हैं. खास बात यह है कि फिल्म के इस सबसे ज्यादा लोकप्रिय गाने को खुद खेसारी लाल यादव द्वारा ही गाया गया है और इसमें उनका साथ भोजपुरी की पॉपुलर गायिका प्रियंका सिंह द्वारा दिया गया है. 

गानों के लोकप्रिय होने के साथ ही इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. जबकि साल 2018 में रिलीज हुई सुपरस्टार खेसारी लाल की फिल्म 'संघर्ष' के जो भी गाने रिलीज हुए उन्होंने भी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता प्राप्त की है. जिसमें फिल्म का एक गाना 'जबले जगल बानी' भी यूट्यूब पर जमकर वायरल हुआ था. आंकड़ें पर गौर करें तो दोनों की फिल्म  'संघर्ष' के इस गाने को अब तक 8 करोड़ से भी ज्यादा व्यू यूट्यूब पर मिल गए हैं. फिलहाल नीचे देखिए होरहा के चना का ये वीडियो...

VIDEO : कपड़े उतार रही थी काजल, तब ही पहुंचा खेसारी का हाथ और फिर....

पवन सिंह के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, देखते रह गए निरहुआ

खेसारी के इस गाने को मिले 3 करोड़ व्यू, काजल राघवानी ने भी जमाया रंग

खेसारीलाल ने नए होली गीत से मचाई धूम, दीदी तेरा देवर...' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स