होली के रंगों में डूबा यह भोजपुरी सुपरस्टार, VIDEO देखा गया लाखों बार
होली के रंगों में डूबा यह भोजपुरी सुपरस्टार, VIDEO देखा गया लाखों बार
Share:

होली का पवित्र त्योहार अब हमारे काफी नजदीक आ रहा है और इस त्योहार को लेकर अभी से तैयारियां शुरू भी हो गई हैं. जबकि होली को देशभर में धूम-धाम के साथ मनाया जाता हैं, लेकिन इसे उत्तर भारत का एक बड़ा त्योहार माना जाता है जिसे हर्षोल्लास से सभी मनाते हैं. भोजपुरिया समाज की होली अनोखी होल में से एक होती है. आए दिन भोजपुरी सिनेमा में भी होली के विविध रंग और रूप देखें जाते हैं. 

बताया जा रहा है कि भोजपुरी फिल्मों में होली के गीतों को खास जगह प्रदान की जाती है. भोजपुरी सिनेमा में तमाम गीतों की रचना होली के ईर्द-गिर्द होती हुई आई है और भोजपुरी के सभी गायकों जैसे कि मनोज तिवारी, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और खेसारी लाल यादव ने बड़ी संख्या में होली गीत को आवाज दी है. 

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल के होली गीत भोजपुरी सिनेमा में काफी लोकप्रिय होते हैं और इस बार भी इनके होली गीतों को काफी देखा और सुना जा रहा है. इसमें फिलहाल भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह का होली अलबम 'हीरो के होली' को काफी पसंद किया जा रहा है. जबकि अलबम में होली के गानों को पवन सिंह और अक्षरा सिंह द्वारा ही गाया गया है. पवन सिंह हर साल होली के मौके पर अपना विशेष अलबम जारी करते रहते हैं. साथ ही आपको बता दें कि पवन सिंह का 'चोलिया में होता गुदगुदी' और 'जब से चढ़ल बा फगुनवा' भी होली के मौसम में लोगों को खूब रास आता है. 

 

लाखों बार देखा गया यह वीडियो, मोनालिसा ने बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस

VIDEO : रात में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने कर डाला यह चौंकाने वाला काम, कहा- मैं पागल हूँ

हॉट लुक से फैंस के दिलों पर छाई अंजना सिंह, देखिए वायरल तस्वीर

‘प्रेमयुद्ध’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू, मुंबई में सेट पर जमा रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -